कानपुर: दिल्ली-हावड़ा रूट पर मालगाड़ी बेपटरी, कानपुर-शताब्दी रद्द, कई गाड़ियों का रास्ता बदला

टीम भारत दीप |

कानपुर-शताब्दी समेत सात ट्रेनें सुबह सवा पांच बजे से ही खड़ी हैं।
कानपुर-शताब्दी समेत सात ट्रेनें सुबह सवा पांच बजे से ही खड़ी हैं।

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से कानपुर की ओर आ रही खाली मालगाड़ी शुक्रवार तड़के करीब चार बजे अंबियापुर-रूरा स्टेशन के बीच बेपटरी हो गई। तेज आवाज के साथ मालगाड़ी के 22 डिब्बे पटरी से उतर गए। दुर्घटना के बाद सभी स्टेशनों को मैसेज दिया गया कि अप और डाउन की सभी ट्रेनें जहां-तहां रोक दी जाएं।

कानपुर। शुक्रवार अल सुबह नई-दिल्ली हावड़ा रेलवे रूट पर एक मालगाड़ी के 22 डिब्बे पटरी से उतर गए। मालगाड़ी के बेपटरी होने इस रूट पर ट्रेनों का संचालन ठप हो गया। अप और डाउन दोनों ट्रैक पर यातायात बाधित हो गए हैं।

हावड़ा-राजधानी, कानपुर-शताब्दी समेत कई ट्रेनें रद कर दी गई हैं। कई गाड़ियों का रूट बदल दिया गया है। ट्रैक ठीक करने का काम तेजी से किया जा रहा है। रेलवे ने इस हादसे की उच्चस्तरीय जांच कराने के आदेश दिए हैं।

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से कानपुर की ओर आ रही खाली मालगाड़ी शुक्रवार तड़के करीब चार बजे अंबियापुर-रूरा स्टेशन के बीच बेपटरी हो गई। तेज आवाज के साथ मालगाड़ी के 22 डिब्बे पटरी से उतर गए।

दुर्घटना के बाद सभी स्टेशनों को मैसेज दिया गया कि अप और डाउन की सभी ट्रेनें जहां-तहां रोक दी जाएं। कानपुर में हावड़ा-राजधानी, कानपुर-शताब्दी समेत सात ट्रेनें सुबह सवा पांच बजे से ही खड़ी हैं।

वहीं शताब्दी समेत कई गाड़ियों को रदद किए जाने से यात्रियों को खासी मशक्त करनी पड़ी अधिकांश लोग अपनी यात्रा को निरस्त कर दिया। कुछ लोग अन्य साधनों से अपनी यात्रा करते हुए दिखाई दिए।  

इसे भी पढ़ें...

  1. यूपी में बिजली संकट : अनपरा और हरदुआगंज में सीमित बचा कोयले का स्टॉक, पारीछा में एक इकाई बंद
  2. केबीसी 13:हेमा मालिनी ने जीते 25 लाख रुपये, मथुरा के गरीब बच्चों की पढ़ाई पर करेंगी खर्च
  3. गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के आरोप में निहंगों ने युवक की बेरहमी से हत्याकर शव लटकाया

संबंधित खबरें