यूं करता था युवतियों की इज्ज़त तार-तार,पुलिस ने सिरफिरे को धरदबोचा

भारत दीप टीम |

सिरफिरे ने परिजनों को धमकी देते हुए पुलिस को भी चुनौती दी थी।
सिरफिरे ने परिजनों को धमकी देते हुए पुलिस को भी चुनौती दी थी।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसका फोन पहले से सर्विलांस पर ले रखा था। गुरुवार को वह फिर पर्चे फेंकने जा रहा था, इसी बीच पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर उसे दबोच लिया। इसके बाद पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है।

कानपुर । यूपी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।यहां बेशर्मी की हदें पार करने वाला कानपुर के शोहदे को यहां से करीब 450 किलोमीटर दूर महराजगंज में दबोच लिया गया है। वह कानपुर से महराजगंज के बृजमनगंज जाकर लड़की को बदनाम करता था। वह वहां अश्लील पर्चे फेंक कर भाग आता था।  बाद में फोन पर उसके परिवार को धमकाता भी था।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसका फोन पहले से सर्विलांस पर ले रखा था। गुरुवार को वह फिर पर्चे फेंकने जा रहा थाए इसी बीच पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर उसे दबोच लिया। इसके बाद पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है।

महराजगंज पुलिस के अनुसार 30 जनवरी की रात बृजमनगंज इलाके में लोगों को फेंके गए अश्लील पर्चे मिले। इसमें कस्बे की एक लड़की की फोटो थी। इसके अलावा इसमे तमाम अश्लील बातें लिखी गई थीं। पर्चों में लड़की व उसके परिजनों के नाम व नंबर भी लिख छोड़े गए थे। सिरफिरे ने परिजनों को धमकी देते हुए पुलिस को भी चुनौती दी थी। परिजनों ने इसकी शिकायत एसपी से की थी।

बताया गया कि कोल्हुई व बृजमनगंज थाने की पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने सर्विलांस सेल से मदद ली तो लोकेशन कानपुर की मिली। पुलिस लगातार उसकी लोकेशन मॉनीटर करते हुए दबिश की तैयारी कर रही थी। तभी गुरुवार को सूचना मिली कि सुबह उसने लोकेशन बदली। वह कानपुर से महराजगंज की ओर बढ़ रहा था। पुलिस ने नाकाबंदी कर कोल्हुई मोड़ पर उसे धरदबोचा।

पूछताछ में उसने अपना नाम अंशुमान उर्फ शुभमए निवासी सुजानपुरए थाना चकेरीए कानपुर का निवासी बताया ।बताया गया सिरफिरा अंशुमान ने सोशल साइट के माध्यम से कई लड़कियों को फंसाने का जुर्म कबूल लिया  है। पुलिस के मुताबिक वह लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर ब्लैकमेल करता है। उसे ऑनलाइन ही महराजगंज की लड़की का नंबर मिला था। जिसके जरिये संपर्क में आया।

पहले भी वह पर्चे फेंक गया था। बताया गया कि दोबारा भी इसी नीयत से आ रहा थाए लेकिन पुलिस की सतर्कता के कारण उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया।


संबंधित खबरें