प्रकाश झा के आश्रम के​ खिलाफ करणी सेना ने दर्ज कराई शिकायत,प्रसारण पर रोक की मांग

टीम भारत दीप |

आश्रम के दूसरे भाग में बाबा के अतीत पर प्रकाश डाला गया है।
आश्रम के दूसरे भाग में बाबा के अतीत पर प्रकाश डाला गया है।

पहले सीजन में तहलका मचाने के बाद प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' का दूसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज को लेकर करणी सेना शुरू से धमकी दे रहे है। करणी सेना के कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह वेब सीरीज साधु संतों को बदनाम कर रही है।

मुंबई। पहले सीजन में तहलका मचाने के बाद प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' का दूसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज को लेकर करणी सेना शुरू से धमकी दे रहे है।

करणी सेना के कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह  वेब सीरीज साधु संतों को बदनाम कर रही है। यह उनके चरित्र पर सवाल उठाती है, इसलिए ऐसे वेब सीरीज के प्रसारण पर रोक लगनी चाहिए। करणी सेना ने एक बार फिर से वेब सीरीज के नाम को लेकर आपत्ति दर्ज करवाई है।

करणी सेना की तरफ से 'आश्रम' वेब सीरीज के टाइटल में जो 'डार्क साइड' जोड़ा गया है उसे लेकर करणी सेना ने आपत्ति जताई है। फिल्म निर्माता- निर्देशक के खिलाफ करणी सेना की महिला प्रदेश अध्यक्ष ने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

करणी सेना की तरफ से वेब सीरीज को बैन करने की मांग की गई है। करणी सेना के महामंत्री सुरजीत सिंह ने इस मामले पर कहा कि हमने प्रकाश झा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। हमने सीरीज के टाइटल को लेकर अपनी आपत्ति जताई है। चाहते हैं कि इसे लेकर पुलिस उचित करवाई करे।

गौरतलब है कि प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम का पहला सीजन भी विवादों में रहा था। वहीं हाल ही में इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हुआ है। प्रकाश झा को इन विवादों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

उनका कहना है कि इसका फैसला जनता करेगी। उनका मानना है कि इन सब मामलों को खुद दर्शकों पर ही छोड़ दिया जाए तो बेहतर होगा। वही इसका सही फैसला करेंगे।

प्रकाश ने करणी सेना के सामने झुकना मंजूर नहीं किया है।मालूम हो कि आश्रम वेब सीरीज में चरित्रहीन साधु की भूमिका ​अभिनेता बाबी देओल ने निभाई है जो दर्शकों में काफी लोकप्रिय हुई है।

मालूम हो कि आश्रम के नए सीज़न  बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, अनुप्रिया गोयनका शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। जबकि त्रिधा चौधरी, तुषार पांडे, विक्रम कोचर, दर्शन कुमार, अध्यान सुमन भी शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। 


संबंधित खबरें