जाने क्यों दक्षिण भारत की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ट्विटर पर हो रही ट्रेंड

टीम भारत दीप |

इस समय  ट्विटर पर ‘रश्मिका नेशनल क्रश’ हैशटैग के साथ ट्रेंड हो रहा है।
इस समय ट्विटर पर ‘रश्मिका नेशनल क्रश’ हैशटैग के साथ ट्रेंड हो रहा है।

इस समय अभिनेता या अभिनेत्री की लोकप्रियता का पैमाना ​ट्विटर पर कितने लोग पंसद कर रहे है से तय हो रहा है। छोटी-बड़ी सभी अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपनी फोटो और कार्यक्रम अपने चाहने वालों के लिए शेयर करती है। इस मामले में दक्षिण भारत की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने दूसरे लोगों को काफी पीछे छोड़ दिया है।

मुंबई। इस समय अभिनेता या अभिनेत्री की लोकप्रियता का पैमाना ​ट्विटर पर कितने लोग पंसद कर रहे है से तय हो रहा है। छोटी-बड़ी सभी अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपनी फोटो और कार्यक्रम अपने चाहने वालों के लिए शेयर करती है।

इस मामले में दक्षिण भारत की  अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने दूसरे लोगों को काफी पीछे छोड़ दिया है। मालूम हो कि इस समय  ट्विटर पर ‘रश्मिका नेशनल क्रश’ हैशटैग के साथ ट्रेंड हो रहा है। अभिनेत्री रश्मिका ने इसका स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- मेरे लोग वाकई गौरव की बात हैं।

अपने प्रशंसकों के बारे में रश्मिका ने लिखा कि वे इतने प्यारे हैं, नहीं हैं मेरा दिल उन सबके पास है।मालूम हो कि 24 साल की रश्मिका मंदाना दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं। रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगु फ़िल्मों में काम किया है। रश्मिका ने 2016 में कीरीक पार्टी फिल्म से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था।

इस फिल्म में रश्मिका की अदाकारी की खूब प्रसंशा हुई थी और फिल्म उस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हुई। 2018 में रश्मिका ने चलो फिल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया और अब सुल्तान फिल्म से तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं।

रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी खूबसूरत और बोल्‍ड फोटोज शेयर करती रहती हैं।रश्मिका ट्रेडिशनल और वेस्‍टर्न लुक से लोगों का दिल जीतती रहती हैं। रश्मिका की अभी महज 10 फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन अपने टैलेंट की बदौलत रश्मिका ने एक तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है।

ट्विटर पर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के फैंस भी एक्ट्रेस के नेशनल क्रश बताये जाने पर काफी जोश में हैं और बढ़-चढ़कर ट्वीट कर रहे हैं।रश्मिका को सबसे अधिक शोहरत उनकी फिल्म गीता गोविंदम के लिए मिली, जिसमें उन्होंने अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम किया था।

इसके बाद दोनों डियर कामरेड में साथ है, जिसमें उनकी कैमिस्ट्री काफी पसंद की गयी। रश्मिका फिलहाल पुष्पा की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं, जिसमें वो अल्लू अर्जुन के साथ लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है।रश्मिका लोकप्रियता जितनी तेजी से बढ रहीं है निश्चित रूप से एक दिन वह एक मुकाम बनाएंगी।


संबंधित खबरें