जानिए क्यों दो शिक्षक हुए एक-दूसरे के दुश्मन, जमकर चलाए लात घूंसे, प्रधानाचार्य का सिर फूटा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।
पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

कार्यवाहक प्रधानाचार्य पर हमला करने वाला शिक्षक अनिल गौड़ पिछले कई दिनों से स्कूल नहीं आ रहा था। कार्यवाहक प्रधानाचार्य ने उपस्थिति पंजिका को क्रास कर दिया था। इसकी जानकारी प्रबंधक को भी दे दी गई थी। शिक्षक अनिल गौड़ विद्यालय पहुंचा तो कार्यवाहक प्रधानाचार्य से उसने उपस्थिति पंजिका मांगी।

गोरखपुर। अभी तक स्कूल में बच्चों के लड़ने की खबरे खूब आती थी, लेकिन गोरखपुर के गीडा थाना क्षेत्र के पंडित जवाहर लाल इंटर कालेज जैतपुर में दो शिक्षकों की लड़ाई चर्चा का विषय बना हुआ है।

यहां एक शिक्षक अनिल गौड़ ने हथौड़े से कार्यवाहक प्रधानाचार्य रामनवल यादव का सिर फोड़ दिया। प्रधानाचार्य ने थाने में शिक्षक के विरुद्ध तहरीर दी है। गीडा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कई दिनों से स्कूल नहीं आ रहा था आरोपित शिक्षक

गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  कार्यवाहक प्रधानाचार्य पर हमला करने वाला शिक्षक अनिल गौड़ पिछले कई दिनों से स्कूल नहीं आ रहा था। कार्यवाहक प्रधानाचार्य ने उपस्थिति पंजिका को क्रास कर दिया था।

इसकी जानकारी प्रबंधक को भी दे दी गई थी। शिक्षक अनिल गौड़ विद्यालय पहुंचा तो कार्यवाहक प्रधानाचार्य से उसने उपस्थिति पंजिका मांगी। कार्यवाहक प्रधानाचार्य ने इसके लिए मना किया और उससे अनुपस्थित रहने के लिए लिखित जवाब देने के लिए कहा।

इस पर शिक्षक व उनके बीच कहासुनी हो गई। बाद में दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें शिक्षक अनिल गौड़ ने घंटी बजाने वाले हथौड़े से कार्यवाहक प्रधानाचार्य पर हमला कर दिया। इससे उनका सिर फूट गया।

पुलिस ने दोनों का कराया इलाज

स्कूल में हुई मारपीट में शिक्षक अनिल गौड़ का भी सिर फूट गया है। स्कूल में चल रही मारपीट की किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

दोनों ने एक दूसरे के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक गीडा सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर मिल गई है। घटना की जांच की जा रही है।
 


संबंधित खबरें