साहब सिपाही मेरी बेटी के साथ पति की तरह रहता है, शादी नहीं करना चाह रहा

टीम भारत दीप |

एसपी नार्थ ने कहा कि दोनों पक्षों को बुलाकर पूछताछ की जाएगी।
एसपी नार्थ ने कहा कि दोनों पक्षों को बुलाकर पूछताछ की जाएगी।

पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक उत्तरी को दिये गए प्रार्थना पत्र में व्यक्ति ने कहा कि रसड़ा में रहने के दौरान सिपाही का उसकी पुत्री से प्रेम हो गया। दोनों एक साथ पति-पत्नी की भांति रहते हैं। युवती के पिता का कहना है कि इस रिश्ते की कोई अहमियत नहीं है।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली व कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने एसपी उत्तरी को प्रार्थना पत्र देकर पुलिस लाइन के एक सिपाही आरोप लगाया हे कि वह उसकी बेटी को अपने साथ रख रहा है, लेकिन शादी से आना-कानी कर रहा है।

पीड़ित   व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक उत्तरी को दिये गए प्रार्थना पत्र में व्यक्ति ने कहा कि रसड़ा में रहने के दौरान सिपाही का उसकी पुत्री से प्रेम हो गया। दोनों एक साथ पति-पत्नी की भांति रहते हैं।

युवती के पिता का कहना है कि इस रिश्ते की कोई अहमियत नहीं है। डर यह है कि  सिपाही ने यदि उसकी पुत्री को बाद में छोड़ दिया तो वह कहीं की नहीं रहेगी। एसपी नार्थ ने कहा कि दोनों पक्षों को बुलाकर पूछताछ की जाएगी।

नाबालिग से छेड़खानी का मुकदमा

कैंपियरगंज क्षेत्र की एक किशोरी के साथ छेड़खानी की घटना हुई है। उसके पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित और उसके पिता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश की जा रही है।

रात में 11 बजे किशोरी घर में सो रही थी। बगल के टोले का युवक मौका देखकर घर में घुस आया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। किशोरी के शोर मचाने पर फरार हो गया। किशोरी के पिता उलाहना लेकर गए तो आरोपित के पिता ने उनके साथ दुर्व्‍यवहार किया और धमकी भी दी।

नाबालिग के अपहरण का मुकदमा

झंगहा इलाके की एक किशोरी 10 मार्च से लापता है। उसकी मां ने अपने ही गांव के दुर्गेश यादव पर अपहरण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर में उन्होंने लिखा है कि आरोपित के झांसे में आकर घर से 10 हजार रुपया भी किशोरी अपने साथ लेकर चली गई है।

उधर गगहा थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर इलाके की एक युवती से दुष्कर्म करने और उसका गर्भपात कराने के आरोपित डेमुसा निवासी अभिषेक निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता की तहरीर पर मंगलवार को उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ था। न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया है।


संबंधित खबरें