कुशीनगरः मास्क के लिए फटकारा तो दरोगा को थप्पड़ जड़कर युवक फरार, वीडियो वायरल

टीम भारत दीप |

अज्ञात आरोपी पर केस दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है।
अज्ञात आरोपी पर केस दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है।

यहां एक दरोगा ने अपने वही पुराने पुलिसिया अंदाज में युवक को मास्क के फटकारा। युवक कुछ समय तक तो दरोगा साहब की हड़की झेलता रहा उसके बाद मानो उसका सब्र टूट गया और वह दरोगा साहब को थप्पड़ जड़ कर फरार हो गया। बताया जा रहा है, उसे पकड़ने को सिपाही पीछे भागा लेकिन वह उसे पकड़ नहीं सका।

कुशीनगर। कोरोना की भयावह के बीच लोगों का संयम टूटता जा रहा है। ऐसे माहौल में पुराना पुलिसिया रवैया लोगों को अखर रहा है। भले ही बात कानून का पालन कराने की हो। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यहां एक दरोगा ने अपने वही पुराने पुलिसिया अंदाज में युवक को मास्क के फटकारा।

युवक कुछ समय तक तो दरोगा साहब की हड़की झेलता रहा उसके बाद मानो उसका सब्र टूट गया और वह दरोगा साहब को थप्पड़ जड़ कर फरार हो गया। बताया जा रहा है, उसे पकड़ने को सिपाही पीछे भागा लेकिन वह उसे पकड़ नहीं सका। दसअसल दरअसल सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने केे बाद इस घटना की चर्चा चहुंओर काफी तेजी से हो रही है।

उधर पुलिस अपनी किरकिरी से बचने के लिये अज्ञात आरोपी पर केस दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है।  जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में फाजिलनगर चौकी प्रभारी दिग्विजय सिंह अपनी सरकारी गाड़ी में बैठे दिख रहे हैं। बताया गया कि वह गाड़ी में बैठे-बैठे ही एक लड़के को अपने अंदाज में फटकार रहे हैं। लड़के ने मास्क नहीं पहना है।

बताया गया कि कुछ समय बाद ही वह लड़का अचानक उन पर हाथ चला देता है और वहां से फरार हो जाता है। यह देख बगल में खड़ा एक सिपाही युवक को पकड़ने के लिये उसके पीछे दौड़ता है। मगर युवक को पकड़ने में सिपाही नाकाम रहता है। वायरल वीडियो देखने से यह घटना फाजिलनगर कस्‍बे के कालेज रोड की लग रही है । बताया जा रहा है कि कालेज रोड पर सड़क चौड़ीकरण के लिये मकान टूट रहे हैं।

बताया गया कि यहां नई सीसी रोड का निर्माण भी हुआ है जो वीडियो में साफ दिख रहा है। उधर वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वहीं मामले को लेकर थानाध्यक्ष पटहेरवा सुनील कुमार सिंह के मुताबिक पुलिस घटना को लेकर काफी गंभीर है। कहा गया कि आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज  कर युवक के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

 


संबंधित खबरें