लखनऊ: लॉकडाउन में रईसज़ादों की यूं चल रही थी अय्याशी, हुक्का बार में छापा मार पुलिस ने किया खुलासा

टीम भारत दीप |

सभी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
सभी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

लॉकडाउन नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए रसूखदारों का मनोरंजन जारी है। दरअसल सूबे की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र के पार्क रोड इलाके में बुधवार देर रात पुलिस ने छापा मारकर एक हुक्का बार का खुलासा किया है। बताया गया कि यहां से पुलिस ने 16 रईसज़ादों को गिरफ्तार किया। यहां से हुक्के का चिलम, फ्लेवर, 5 लग्जरी कार और मोबाइल भी बरामद किया गया हैं।

लखनऊ। कोरोना के कहर के बीच सूबे में चल रहे लॉकडाउन से जहां एक ओर आम आदमियों दुश्वारियों के बीच किसी तरह गुजर—बसर कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर लॉकडाउन नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए रसूखदारों का मनोरंजन जारी है। दरअसल सूबे की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र के पार्क रोड इलाके में बुधवार देर रात पुलिस ने छापा मारकर एक हुक्का बार का खुलासा किया है।

बताया गया कि यहां से पुलिस ने 16 रईसज़ादों को गिरफ्तार किया। यहां से हुक्के का चिलम, फ्लेवर, 5 लग्जरी कार और मोबाइल भी बरामद किया गया हैं। बताया गया कि सभी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। उधर प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज श्याम बाबू शुक्ला के अनुसार पार्क रोड चौकी क्षेत्र में एंपरर बीफ कैफे है।

बताया गया कि कैफे का मालिक फैजी कैसरबाग के मछली मोहाल का रहने वाला है। बताया गया कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सूबे में लॉकडाउन लगा है। बताया गया कि इस दरम्यान सलमान अपनी कैफे में आधी रात तक हुक्का बार चला रहा था। बताया गया कि पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस टीम ने बुधवार रात 1:00 बजे छापा मारा।

इस दरम्यान मौके से 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि सभी कैफे के अंदर हुक्का पी रहे थे।

पकड़े गए लोगों में डालीगंज का सलमान मोती झील का फैजान, रामगंज ठाकुरगंज का मोहम्मद सलमान व मोहसिन कमाल, कैसरबाग बास रोड का शादाब, अमीनाबाद कसाईबाड़ा का शोएब कुरैशी, हुसैनाबाद ठाकुरगंज का मोहम्मद वकार चांद अली, एजाज रसूल, मोहम्मद वासिम, मोहम्मद इनाम, ठाकुरगंज के रस्तोगी नगर का वरुण अवस्थी, राजाजीपुरम का सूरज,

सआदत गंज कॉलोनी का उस्मान, हसनगंज माधवगंज का मोहम्मद सलमान, मौसम गंज का मोहम्मद सलमान के नाम शामिल है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के पास से 5 लग्जरी गाड़ियां, 16 से ज्यादा मोबाइल, चार हुक्का चिलम और भारी मात्रा में फ्लेवर बरामद किया गया है। वहीं प्रभारी निरीक्षक के अनुसार  कैफे सीज कर दिया गया है। सभी पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है। 
 


संबंधित खबरें