लखनऊ: 7 लाख में थाईलैंड से बुलवाई गई थी कॉलगर्ल, कोरोना के कारण मौत, पुलिस ने किए कई खुलासे

टीम भारत दीप |

शनिवार को एजेंट सलमान की मौजूदगी में उसका यहां अंतिम संस्कार कर दिया गया।
शनिवार को एजेंट सलमान की मौजूदगी में उसका यहां अंतिम संस्कार कर दिया गया।

इस कॉल गर्ल को अभी 10 दिन पहले ही लखनऊ के एक बड़े व्यापारी के बेटे ने 7 लाख रुपए खर्च करके थाईलैंड से यहां बुलाया था। ​यहां आने के 2 दिन बाद ही वह बीमार पड़ गई। जिसके उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 3 मई को उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने पहले थाईलैंड एंबेसी में संपर्क करके उसके परिजनों को डेडबॉडी हैंडओवर की कोशिश की, मगर जब नहीं हो पाया।

लखनऊ। यूपी में कोरोना को लेकर मचे हाहाकार के बीच राजधानी लखनऊ से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां थाईलैंड से आई एक कॉल गर्ल की कोरोना से मौत हो गई। मामले को लेकर पुलिस ने जांच की तो एक के बाद एक कई खुलासे सामने आए हैं।

बताया गया कि इस कॉल गर्ल को अभी 10 दिन पहले ही लखनऊ के एक बड़े व्यापारी के बेटे ने 7 लाख रुपए खर्च करके थाईलैंड से यहां बुलाया था। ​यहां आने के 2 दिन बाद ही वह बीमार पड़ गई। जिसके उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 3 मई को उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने पहले थाईलैंड एंबेसी में संपर्क करके उसके परिजनों को डेडबॉडी हैंडओवर की कोशिश की।

मगर जब नहीं हो पाया तो शनिवार को एजेंट सलमान की मौजूदगी में उसका यहां अंतिम संस्कार कर दिया गया। बताया गया कि इसी एजेंट के सहारे वह भारत आई थी। वहीं कॉल गर्ल की मौत के बाद पुलिस अब राजधानी में पांव पसार रहे इंटरनेशनल सेक्स रैकेट को लेकर पता लगाने में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक अब ये भी पता किया जा रहा है कि इस कालगर्ल के सम्पर्क में कौन—कौन आया है।

बताया गया कि ये कॉल गर्ल राजस्थान के रहने वाले एक ट्रैवेल एजेंट के संपर्क में थी। उसी ने इसे यहां भेजा था। उधर पुलिस अब उस एजेंट की तलाश में भी जुट गई है। बताया गया कि पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आई है कि व्यापारी के बेटे ने कॉल गर्ल की तबीयत बिगड़ने पर खुद थाईलैंड एंबेसी को फोन करके इसकी सूचना दी थी।

इसके बाद एंबेसी ने भारत के विदेश मंत्रालय की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया था।
 


संबंधित खबरें