फिल्मी अंदाज में बैंक में डाला डाका, 47 लाख लूटकर बदमाश यूं हुए फरार

टीम भारत दीप |

जाते समय बदमाश बैंक में लगा सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ गए।
जाते समय बदमाश बैंक में लगा सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ गए।

बैंक में घुसते ही उन्होंने असलहे निकालकर ग्राहकों और बैंक कर्मचारियों को अपने नियंत्रण में ले लिया। एक अपराधी ने असलहा तानकर ग्राहकों को रोका तो बाकी ने बैंक कर्मियों को असलहा दिखाकर अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद उन्होंने करीब 47 लाख रुपए एक बैग में भरे और वहां से फरार हो गए।

वैशाली । बिहार के वैशाली के एक बैंक में बदमाशों  ने फिल्मी अंजाद में डाका डाला और बंदूक की नोंक पर 47 लाख रूपये की लूट कर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक ये बदमाश  बैंक में ग्राहक बनकर घुसे थे। इसके बाद 47.54 लाख रुपए लूट कर बदमाश  फरार हो गए। बताया गया कि एक्सिस बैंक की यह शाखा हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर के पास स्थित है।

बताया गया कि बाइकों से सात-आठ की संख्या में आए बदमाश बैंक में ग्राहक बनकर घुसे। सभी ने अपने चेहरे कपड़े से ढंक रखे थे। कहा गया कि उनके पास हथियार थे। बैंक में घुसते ही उन्होंने असलहे निकालकर ग्राहकों और बैंक कर्मचारियों को अपने नियंत्रण में ले लिया।

एक अपराधी ने असलहा तानकर ग्राहकों को रोका तो बाकी ने बैंक कर्मियों को असलहा दिखाकर अपने कब्जे में ले लिया।

इसके बाद उन्होंने करीब 47  लाख रुपए एक बैग में भरे और वहां से फरार हो गए। बताया गया कि जाते समय बदमाश बैंक में लगा सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ गए। घटना के बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बैंककर्मियों और ग्राहकों से बदमाशों के हुलिए और वारदात के बारे में पूरी जानकारी ली।

पुलिस बदमाशों की तलाश  में जुट गई है। वहीं घटना को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है।
 


संबंधित खबरें