लखनऊ में लव जिहाद का मामला: धर्म छिपाकर रचाई कई शादियां, यूं हुआ खुलासा, आरोपी अरेस्ट

टीम भारत दीप |

आबिद अपना नाम बदलकर आदित्य नाम से कई  शादियां कर चुका है।
आबिद अपना नाम बदलकर आदित्य नाम से कई शादियां कर चुका है।

इस बात की भनक जब लखनऊ में आरोपी के प्रेमजाल में फंसी लड़की को लगी तो उसने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी आबिद अपना धर्म छिपाकर कई लड़कियों से शादी कर चुका है। बताया गया कि पहली पत्नी से तो उसके चार बच्चे भी है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में लव जिहाद का मामला सामने आया है। दरअसल आरोपी धर्म छिपाकर कई लड़कियों से शादी रचा चुका है। इस बात की भनक जब लखनऊ में आरोपी के प्रेमजाल में फंसी लड़की को लगी तो उसने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक आरोपी आबिद अपना धर्म छिपाकर कई लड़कियों से शादी कर चुका है। बताया गया कि पहली पत्नी से तो उसके चार बच्चे भी है। इसकी भनक जब लखनऊ की लड़की को लगी तो उसने थाने में एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। बताया गया कि आरोपी आबिद मूल रूप से आजमगढ़ के हवारा का रहने वाला है।

आबिद अपना नाम बदलकर आदित्य नाम से कई बार शादी कर चुका है। बताया गया कि आजमगढ़ में उसकी पहली पत्नी से चार बच्चे हैं। मध्य प्रदेश में भी उसने एक हिन्दू लड़की से छिपकर शादी कर रखी है। आबिद ने धर्म छिपाकर लखनऊ के इंदिरानगर की लड़की को प्रेमजाल में फंसाया। बताया गया कि आबिद खुद को क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर आदित्य बताता था।

लड़की को जब इसके बारे में जानकारी हुई तो उसने इंदिरानगर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी। बताया गया कि लड़की ने आबिद पर रेप करने और 15 लाख रुपए ठगने का आरोप लगाया। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने लव जिहाद के मामले में एक्शन लिया। आरोपी आबिद को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।


संबंधित खबरें