लखनऊ:रेलवे अधिकारी के घर नौकर की गला रेतकर हत्या, नकदी लूट बदमाश फरार

टीम भारत दीप |

डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक जांच टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। जिनके आधार पर आगे की जांच जारी है।
डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक जांच टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। जिनके आधार पर आगे की जांच जारी है।

इतना ही नहीं बदमाशों ने पहले घर में मौजूद नौकर के हाथ-पैर बांधे, फिर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश घर में रखी नकदी लेकर फरार हो गए। फिलवक्त मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की धरपकड़ में जुटी है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कैंट इलाके में रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर के घर पर बदमाशों ने धावा बोल यहां जमकर तांडव मचाया। बदमाशों ने नौकर की हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। मिली जानकारी के मुताबिक इतना ही नहीं बदमाशों ने पहले घर में मौजूद नौकर के हाथ-पैर बांधे, फिर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी।

इसके बाद बदमाश घर में रखी नकदी लेकर फरार हो गए। फिलवक्त मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की धरपकड़ में जुटी है। जानकारी के मुताबिक मृतक बृजमोहन पिछले 5 सालों से रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर पुनीत के यहां काम कर रहा था।

बताया गया कि बीते रोज दोपहर को पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने पुनीत के फ्लैट के सर्वेन्ट क्वार्टर में रहने वाले बृजमोहन के कमरे के बाहर खून देखा तो उसके होश उड़ गए। बताया गया कि जब उसने झांककर देखा तो कमरे में बृजमोहन की लाश पड़ी हुई थी।

वहीं पुलिस की थ्योरी के अनुसार बदमाश बृजमोहन के परिचित लग रहे हैं। इसके अतिरिक्त कमरे में दो टिफिन भी मिले हैं। इनके बारे में पुनीत ने जानकारी होने से इंकार किया है। फिलवक्त पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की धरपकड़ में लगी है।

वहीं डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक जांच टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। जिनके आधार पर आगे की जांच जारी है।


संबंधित खबरें