लखनऊ: रिटायर्ड फौजी ने खुद पर किए छह राउंड फायर,हालत गंभीर,जांच में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

ट्रामा सेंटर में  इलाज जारी है।
ट्रामा सेंटर में इलाज जारी है।

आनन—फानन में बेटे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। यहां उनका इलाज जारी है। वहीं पुलिस खुदकुशी के प्रयास के कारणों का पता लगाने में जुटी गई है। घटना के बाद बेटे और पत्नी की रो-रो कर बुरा हाल है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां चिनहट थाना क्षेत्र अंतर्गत सतरिख रोड स्थित यमुना विहार कॉलोनी में सेना के एक रिटायर्ड फौजी ने खुदखुशी करने का प्रयास किया। मिली जानकारी के मुताबिक फौजी ने खुद के ऊपर छह राउंड फायर किए।

आनन—फानन में बेटे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। यहां उनका इलाज जारी है। वहीं पुलिस खुदकुशी के प्रयास के कारणों का पता लगाने में जुटी गई है। घटना के बाद बेटे और पत्नी की रो-रो कर बुरा हाल है। जानकारी के मुताबिक यमुना विहार कॉलोनी निवासी 40 साल के जितेंद्र सिंह इंडियन आर्मी से रिटायर्ड हैं।

वे गाजीपुर मनिहारी के निवासी हैं। बताया गया कि उन्होंने गुरुवार की दोपहर शराब पीने के दरम्यान अपने ऊपर लाइसेंसी रिवाल्वर से 6 राउंड फायर करने का प्रयास किया। जिसमें से एक गोली उनके जबड़े में धस गई। बताया गया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया है। यहां ट्रामा सेंटर में घायल का इलाज जारी है।

वहीं मामले को लेकर एसीपी विभूतिखंड प्रवीण मलिक के मुताबिक जितेंद्र सिंह ने अपने घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। बताया गया कि जितेंद्र सिंह आर्मी में हवलदार के पद पर कार्यरत थे। वह साल 2020 में रिटायर हुए थे। बताया गया कि जितेंद्र काफी नशे का सेवन करते थे। एसीपी के मुताबिक घटना की बेटे ने डायल-112 पर पुलिस को सूचना दी थी।

बताया गया था कि पिता ने घर मे 6 राउंड फायरिंग की है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था मे उनको ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। बताया गया कि घटना के वक्त घर में उनकी पत्नी पूनम और उनका 14 वर्षीय बेटा शिवम मौजूद था।


 


संबंधित खबरें