लखनऊ: नाइट पार्टियों को नशे के जरिए यूं बनाता था रंगीन, पुलिस ने ड्रग्स व नगदी समेत धरदबोचा

टीम भारत दीप |

4 हजार रुपए प्रति ग्राम के हिसाब से युवाओं को बेच देता था।
4 हजार रुपए प्रति ग्राम के हिसाब से युवाओं को बेच देता था।

चिनहट इलाके से एक अंतर्राज्यीय ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि इसके पास से 22 ग्राम मैथाडोन ड्रग और 62 हजार रुपए की नकदी बरामद की गई है। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक दिल्ली से ड्रग्स मंगाकर उसे लखनऊ में होने वाली नाइट पार्टियों में सेल किया करता था। बताया गया कि आरोपी अब तक करीब 5 लाख रुपए से ज्यादा की ड्रग्स यहां के युवाओं को बेच चुका है।

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ में नाइट पार्टियों में ड्रग की सप्लाई करके पार्टियों को रंगीन बनाने वाले ड्रग तस्कर को पुलिस ने धरदबोचा है। साथ ही उसके पास से नगदी व ड्रग भी पुलिस ने बरामद की है। दरअसल चिनहट इलाके से एक अंतर्राज्यीय ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि इसके पास से 22 ग्राम मैथाडोन ड्रग और 62 हजार रुपए की नकदी बरामद की गई है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक दिल्ली से ड्रग्स मंगाकर उसे लखनऊ में होने वाली नाइट पार्टियों में सेल किया करता था। बताया गया कि आरोपी अब तक करीब 5 लाख रुपए से ज्यादा की ड्रग्स यहां के युवाओं को बेच चुका है। बीते काफी समय से एसटीएफ को लखनऊ में हो रही ड्रग तस्करी की सूचना मिल रही थी।

बताया गया कि इसका सुराग लगाने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक सत्यसेन यादव के नेतृत्व में टीम का गठन कर छानबीन शुरू की गई तो पता चला कि राजधानी के युवाओं को मैथाडोन ड्रग्स की लत लग रही है। जांच के इसी क्रम में शनिवार की रात में एसटीएफ को सूचना मिली कि एमिटी यूनिवर्सिटी के पास से एक युवक कार में कुछ अवैध सामान लेकर चारबाग रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा है।

जिसके बाद इलाके की घेराबंदी करते हुए आरोपी युवक दानिश सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया कि दानिश मूल रूप से आजमगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है। हाल—फिलहाल कुछ समय से वो चिनहट के यदुवंश हॉस्टल में रह रहा था। पुलिस पूछताछ के दौरान दानिश ने बताया कि वो बीते करीब 6-7 महीनों से ड्रग तस्करी कर रहा है।

उसके मुताबिक वो दिल्ली के तस्कर से कोरियर के ज़रिए 20 हजार रुपए में 10 ग्राम ड्रग्स खरीदता था। जिसके बाद उसे 4 हजार रुपए प्रति ग्राम के हिसाब से युवाओं को बेच देता था। वहीं मामले को लेकर पुलिस की आगे भी सुराग खंगालने में लगी हुई है।


संबंधित खबरें