लखनऊ: तमंचे के बल पर यूं करते थे सवारियों से लूटपाट, पुलिस ने धरदबोचा

टीम भारत दीप |

गिरोह कई वारदातों को अंजाम दे  चुका है।
गिरोह कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

मंंगलवार को राजधानी लखनऊ में सरोजनीनगर थाने की पुलिस सवारियों से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि आरोपियों के पास से लूट में इस्तेमाल होने वाला आटो और तमंचे बरामद कर लिए गए हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में तमंचे के बल पर सवारियों से लूटपाट कर आतंक मचाने वालों गैंग का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दरअसल मंंगलवार को राजधानी लखनऊ में सरोजनीनगर थाने की पुलिस सवारियों से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

बताया गया कि आरोपियों के पास से लूट में इस्तेमाल होने वाला आटो और तमंचे बरामद कर लिए गए हैं।

मामले को लेकर एडीसीपी मध्य चिरंजीव नाथ सिन्हा के अनुसार बिजनौर मोड़ के पास से मंगलवार को मोहान रोड निवासी धर्मेश यादव, आजादनगर निवासी रोहित प्रसाद, गुफरान, इमरान अंसारी, रौनक गुप्ता, वीरेंद्र कुमार और जितेंद्र गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पूछताछ में आरोपियों ने रेलवे और बस स्टेशन से बैठने वाली सवारियों के साथ वारदात करने की बात भी कबूल की है। वहीं एसीपी कृष्णानगर स्वतंत्र सिंह के अनुसार सवारियों को बैठाने के बाद यह लोग बहाना बना कर उन्हें सुनसान जगह पर ले जाते थे।

यहां गिरोह के अन्य लोग पहले से मौजूद रहते थे। वो  सवारी से मारपीट कर उसका सामान छीन लेते थे। बताया गया कि इस तरह से गिरोह कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। वहीं मामले में पुलिस की छानबीन जारी है।


संबंधित खबरें