रंगे हाथ पकड़े गए प्रेमी युगल, फिर हुआ कुछ ऐसा कि अब दोनों जीवन में नहीं करेंगे ऐसी हरकत

टीम भारत दीप |

प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर में घुस गया।
प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर में घुस गया।

उसको ये भनक नहीं हुई कि किसी ने उसे घर में जाते देख लिया है। इसके बाद ख़बर परिजनों को लगी तो दोनों रंगे हाथ पकड़े गए।

प्रयागराज। ज़िले के एक गांव में शुक्रवार की रात कुछ ऐसा हुआ कि मामला थाने तक पहुंच गया। दरअसल, यहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर उससे मिलने के लिए पहुंचा था। गांव के कुछ लोगों की नज़र प्रेमी पर पड़ गई। फिर क्या था प्रेमिका के घर वालों ने उसे रंगे हाथ दबोच लिया। मामला थाने पहुंचा और फिर पंचायत के बाद सब कुछ रफा—दफा हुआ। आइये बताते हैं क्या है पूरा मामला। 

बताया गया कि सोरांव के टिकरी गांव निवासी एक युवक का मऊआइमा के गमरहटा गांव में रिश्तेदारी में आना-जाना है। यहीं रिश्तेदारी में ही उसका एक लड़की से ​दिल लग गया। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने संग जीने—मरने की कसमें खा लीं। 

शुक्रवार की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर में घुस गया। हालांकि उसको ये भनक नहीं हुई कि किसी ने उसे घर में जाते देख लिया है। इसके बाद ख़बर परिजनों को लगी तो दोनों रंगे हाथ पकड़े गए। मामले की जानकारी जंगल में आग की तरह फैल गई और वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। 

सूचना मिलने पर मऊआइमा की पुलिस गांव पहुंची और दोनों को अपने साथ थाने ले गई। शनिवार को दोनों के परिजन घंटों थाने में पंचायत के बाद एक-दूसरे से शादी करने को मान गए। 

शनिवार सायंकाल पुलिस एवं प्रेमी जोड़े के दोनों पक्ष के परिजन के सामने मंदिर में भगवान के समक्ष मांग में सिंदूर भरकर एक-दूसरे के जीवन साथी हुए। प्रत्यक्षदार्शियों ने जीवन साथी बने प्रेमी जोड़ों के सुखमय जीवन की कामनाएं करते हुए अपने घर के लिए रवाना हो गए। 


संबंधित खबरें