प्रेमी ने बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर दोस्त के पास भेजा, रिश्ता तय होने पर किया वीडियो वायरल

टीम भारत दीप |

युवती का रिश्ता तय हो जाने पर प्रेमी ने उसका अश्लील वीडियो फेसबुक पर भी अपलोड कर दिया।
युवती का रिश्ता तय हो जाने पर प्रेमी ने उसका अश्लील वीडियो फेसबुक पर भी अपलोड कर दिया।

युवती के प्रेमी ने शादी का झांसा देकर पहले उसके साथ गंदा काम किया फिर वीडियो बना लिया। इसके बाद ब्लैकमेल करके अपने दोस्त के साथ कई बार युवती का दुष्कर्म कराया।

मुरादाबाद। प्रदेश में महिलाओं से लगातार हो रही दुष्कर्म की घटना से मारवता शर्मसार होती जा रही है। प्रदेश के मुरादाबाद से एक ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां युवती के प्रेमी ने शादी का झांसा देकर पहले उसके साथ गंदा काम किया फिर वीडियो बना लिया।

 

इसके बाद ब्लैकमेल करके अपने दोस्त से कई बार युवती का दुष्कर्म कराया।युवती का रिश्ता तय हो जाने पर प्रेमी ने उसका अश्लील वीडियो फेसबुक पर भी अपलोड कर दिया।जानकारी के मुताबिक यहां ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती का अपने ही समुदाय के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक ने शारीरिक संबंध बनाए। प्रेमी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

युवक शादी से मुकर गया तो उसके दोस्त ने शादी कराने का वादा करके युवती को अपने घर बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया।इसके बाद अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोनो दोस्त लगातार युवती से दुष्कर्म करते रहे। इसी बीच युवती के परिवार वालों ने उसका रिश्ता उत्तराखंड निवासी एक युवक से कर दिया।  आरोपियों को जब यह खबर लगी तो उन्होंने लड़की की अश्लील वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर उसका रिश्ता खत्म करवा दिया।

पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई गई। मामले में पुलिस का कहना है कि युवती के साथ प्रेम संबंधों का मामला जानकारी में आया है।मामले की शिकायत की गई, लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौते को लेकर बातचीत चल रही है। पीड़ित पक्ष रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली पहुंचेगा तो निश्चित रूप से रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। इससे पूर्व पंचायत में मामला निपटाने की बात कहते हुए ग्राम प्रधान और ग्रामीणों ने घंटों समझौता कराने का प्रयास किया लेकिन देर रात तक समझौता नहीं हो पाया। मामले में तहरीर मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
 


संबंधित खबरें