लखनऊ: शिकायत से बचने के लिए 15 वर्षीय किशोर ने नाबालिग को यूं उतार दिया मौत के घाट

टीम भारत दीप |

किशोर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने पास के ही एक प्लॉट से नाबालिक का शव भी बरामद कर लिया।
किशोर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने पास के ही एक प्लॉट से नाबालिक का शव भी बरामद कर लिया।

राजधानी लखनऊ में 15 वर्षीय किशोर ने शिकायत से बचने के लिए एक नाबालिक की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया गया कि गुमशुदगी की सूचना मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने शव को खोज निकाला है। बताया गया कि मामले में पुलिस के द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर 15 वर्षीय किशोर ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां शिकायत से बचने के ​खातिर 15 वर्षीय किशोर ने एक नाबालिग की गला घोंटकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस की जांच जारी है। दरअसल राजधानी लखनऊ में 15 वर्षीय किशोर ने शिकायत से बचने के लिए एक नाबालिक की गला दबाकर हत्या कर दी।

बताया गया कि गुमशुदगी की सूचना मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने शव को खोज निकाला है। बताया गया कि मामले में पुलिस के द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर 15 वर्षीय किशोर ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है। बताया गया कि उस किशोर ने हत्या के बाद शव को प्लॉट में छिपाने की बात भी स्वीकार कर ली है।

जानकारी के मुताबिक 8 मई को लखनऊ के एक इलाके से 13 वर्षीय नाबालिक अचानक गुम हो गया था। जिसके बाद परिजनों ने बच्चे की काफी तलाश की। मगर वह नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। बताया गया कि सूचना के बाद लखनऊ पुलिस जांच में लग गई। पुलिस द्वारा लोगों से बात करने पर उसे कुछ सुराग हाथ लगा।

जिसके बाद पुलिस ने 15 वर्षीय किशोर से सख्ती से पूछताछ की तो सारे मामले का खुलासा हो गया। बताया गया कि पूछताछ में किशोर ने नाबालिक की हत्या की बात स्वीकार कर ली। वहीं किशोर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने पास के ही एक प्लॉट से नाबालिक का शव भी बरामद कर लिया। वहीं किशोर ने पुलिस को बताया कि किसी शिकायत के डर से उसने नाबालिक की गला दबाकर हत्या की है।

इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मामले को लेकर पुलिस किशोर से और भी पूछताछ कर रही है। 


संबंधित खबरें