लखनऊ: पुलिस को यूं झांसा देकर थाने से फरार हो गया शातिर चोर, मचा हड़कंप

टीम भारत दीप |

शातिर चोर को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।
शातिर चोर को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।

दरअसल यहां के निगोहां थाने से एक शातिर चोर पेट दर्द का बहाना बना पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। इसको लेकर देखते ही देखते हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस अधिकारियों को मामले की जानकारी लगते ही उनके भी होश उड़ गए। आनन-फानन में चोर को पकड़ने के लिए टीमे गठित की गई है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। इसको लेकर अधिकारियों के भी होश उड़े हुए हैं। दरअसल यहां के निगोहां थाने से एक शातिर चोर पेट दर्द का बहाना बना पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। इसको लेकर देखते ही देखते हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस अधिकारियों को मामले की जानकारी लगते ही उनके भी होश उड़ गए।

आनन-फानन में चोर को पकड़ने के लिए टीमे गठित की गई है। बताया जा रहा है कि शातिर चोर के भागने की खबर चर्चा का विषय बन बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। चेकिंग के दरम्यान दरोगा गोपाल शर्मा सिपाही रजनेश और लाल जी पांडे ने शातिर चोर को सुदौली मोड़ से अरेस्ट किया था।

बताया गया कि पुलिस को चोर सुधीर पारसी के पास से ई-रिक्शा की दो बैटरी बरामद हुई थी। बताया कि पूछताछ के लिए आरोपी चोर को थाने लाया गया था। यहां थाने में चोर पेट दर्द का बहाना बनाकर बाहर टहलने लगा। इस बीच पहरा दे रहे सिपाहियों को चकमा देकर चोर फरार हो गया। बताया गया कि काफी खोजबीन के बाद भी आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा।

उधर इस बात की जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर नंद किशोर थाने पहुंचे। उन्होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को खूब खरी खोटी सुनाई। वहीं सीओ सैयद नइमुल हसन ने शातिर चोर को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। उनके मुताबिक जल्द शातिर चोर को पकड़ किया जाएगा। कहा गया कि इसके साथ ही ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के खिलाफ लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्यवाही भी की जाएगी।
 


संबंधित खबरें