लखनऊ: वर्चस्व को लेकर दो गुटों में दिनदहाड़े चली ताबड़तोड़ गोलियां, 4 घायल, जांच में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

गांव रेवतापुर और गांव हरिहरपुर के बीच वर्चस्व को लेकर लड़ाई हुई।
गांव रेवतापुर और गांव हरिहरपुर के बीच वर्चस्व को लेकर लड़ाई हुई।

यहां थाना सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में दो पक्षों के बीच ताबड़तोड फायरिंग की वारदात सामने आई है। अभी तक मिली सूचना के आधार पर इसमें 4 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोलीकांड में बजरंग रावत नाम का व्यक्ति भी घायल हुआ है। बताया गया कि उसे अस्पताल पहुंचाया गया है। मौके पर पुलिस पहुंची है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में बढ़ती आपराधिक वारदातों के बीच अभी—अभी कानून—व्यवस्था को धता बताती एक और खबर सामने आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक यहां थाना सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में दो पक्षों के बीच ताबड़तोड फायरिंग की वारदात सामने आई है। अभी तक मिली सूचना के आधार पर इसमें 4 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोलीकांड में बजरंग रावत नाम का व्यक्ति भी घायल हुआ है। बताया गया कि उसे अस्पताल पहुंचाया गया है। मौके पर पुलिस पहुंची है। वह छानबीन करने में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक घटना हरिहरपुर गांव की बताई जा रही है। बताया गया कि यहां दो पक्षों में स्कूटी को लेकर विवाद हो गया था।

जिसके बाद में इसी मामले में दोनों पक्षों के बीच गोली चल गई। बताया गया कि इसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। कहा जा रहा है कि गांव रेवतापुर और गांव हरिहरपुर के बीच वर्चस्व को लेकर लड़ाई हुई। बताया गया कि गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

स्थानीय पुलिस मौके पर मौजूद है। मिली जानकारी के मुताबिक अजय विश्वकर्मा नामक व्यक्ति ने पुलिस को घटना की सूचना दी थी। बताया गया कि विवाद के दरम्यान नौमिलाल ने अपने दोस्त अजय विश्वकर्मा को बुलाया था। बताया गया कि पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।


संबंधित खबरें