लखनऊ: चाकू से गोदकर महिला की निर्मम हत्या, कारपेंटर फरार

टीम भारत दीप |

पुलिस ने यहां मिले सुबूतों को अपने कब्ज़े में लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस ने यहां मिले सुबूतों को अपने कब्ज़े में लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पॉश इलाके के घर में काम करने गए कारपेंटर ने महिला को चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर फरार हो गया। वहीं पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। दरअसल यहां गोमती नगर के विश्वास खण्ड में बुधवार की दोपहर घर में काम कर रहे एक कारपेन्टर ने घर की मालकिन की चाकू से गोद कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ में बुधवार दोपहर सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के पॉश इलाके के घर में काम करने गए कारपेंटर ने महिला को चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर फरार हो गया। वहीं पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

दरअसल  यहां गोमती नगर के विश्वास खण्ड में बुधवार की दोपहर घर में काम कर रहे एक कारपेन्टर ने घर की मालकिन की चाकू से गोद कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त आरोपी ने घटना को अंजाम दिया उस वक्त महिला के दो बच्चे भी घर मे मौजूद थे।

वहीं डीसीपी पूर्वी के मुताबिक मकान मालकिन और कारपेन्टर के बीच पैसों के लेन देन को लेकर झगड़ा हुआ था। उनके मुताबिक हत्या आरोपी कारपेन्टर की तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक आईटीसी कम्पनी में कार्यरत डाॅक्टर हर्ष अग्रवाल अपनी 38 वर्षीय पत्नी रूचि अग्रवाल व दो बच्चों 18 वर्षीय प्रियान्शी और 14 वर्षीय वामिश के साथ गोमती नगर थाना क्षेत्र के 1/39 विश्वास खण्ड मे रहते हैं।

बताया गया कि आज दोपहर डाॅक्टर हर्ष अग्रवाल की पत्नी रूचि अग्रवाल पर उन्हीं के घर में करीब दो माह से फर्नीचर बनाने का काम कर रहे गुलफाम नाम के कारपेन्टर ने चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर उनकी हत्या कर दी। बताया गया कि रूचि पर हमला करने के बाद गुलफाम मौके से भाग गया।

वहीं हमले में घायल लहुलुहान रूचि अग्रवाल को आनन—फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। यहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डीसीपी पूर्वी के मुताबिक रूचि अग्रवाल के घर मे कारपेन्टर का काम कर रहे गुलफाम से रूचि का पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद सामने आया है। बताया गया कि हत्या आरोपी गुलफाम की तलाश जारी है।

पुलिस लूटपाट की घटना से पूरी तरह से इन्कार कर रही है। कहा जा रहा है कि गुलफाम नाम का कारपेन्टर रूचि अग्रवाल के घर के ग्राउन्ड फलोर पर करीब दो माह से फर्नीचर का काम कर रहा था । गुलफाम का पैसा रूचि पर बकाया हो गया था। इसको लेकर पहले भी गुलफाम और रूचि के बीच विवाद हुआ था।

बताया गया कि आज हुए विवाद के बाद बात इतनी बढ़ गई कि गुलफान ने चाकू से घर की मालकिन की हत्या कर दी। वहीं हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने यहां मिले सुबूतों को अपने कब्ज़े में लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


संबंधित खबरें