लखनऊ: कोरोना से इस बड़े व्यापारी की मौत के बाद अब 15 तक बंद रहेगा किराना बाजार

टीम भारत दीप |

बीते 24 घंटों में लखनऊ में कोरोना के कारण 31 लोगों ने दम तोड़ दिया है।
बीते 24 घंटों में लखनऊ में कोरोना के कारण 31 लोगों ने दम तोड़ दिया है।

लखनऊ में बड़े व्यापारी और किराना कमेटी के महामंत्री श्रीनिवास अग्रवाल की कोरोना से मौत हो गई है। बताया गया कि किराना कमेटी ने पूरे किराना बाजार को 12 अप्रैल से 15 अप्रैल तक बंद करने का निर्णय लिया है। वहीं 15 अप्रैल तक कौन-कौन से बाजार बंद रहेंगें? इसको लेकर खबर लिखे जाने तक स्थिति साफ नहीं हो सकी थी।

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच कोरोना से एक बड़े किराना व्यापारी की मौत हो गई है। जिसके बाद 15 अप्रैल तक यहां किराना बाजार को बंद करने का निर्णय लिया गया है। जानकारी के मुताबिक लखनऊ में बड़े व्यापारी और किराना कमेटी के महामंत्री श्रीनिवास अग्रवाल की कोरोना से मौत हो गई है।

बताया गया कि किराना कमेटी ने पूरे किराना बाजार को 12 अप्रैल से 15 अप्रैल तक बंद करने का निर्णय लिया है। वहीं 15 अप्रैल तक कौन-कौन से बाजार बंद रहेंगें? इसको लेकर खबर लिखे जाने तक स्थिति साफ नहीं हो सकी थी। उधर यूपी में कोरोना के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है।

बताया गया कि यूपी के जिन जिलों में रोज 100 से ज्यादा कोरोना केस सामने आएंगे या फिर कुल 500 से ज्यादा कोरोना संक्रमित केस होंगे। वहां नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा। वहीं अब तक मिली जानकारी के अनुसार सूबे में नाइट कर्फ्यू 30 अप्रैल तक लागू रहेगा। बताते चलें कि यूपी में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

हर रोज यहां कोरोना के नए रिकार्ड टूट रहे हैं। बीते 24 घंटे में यहां कोरोना के 15,353 नए केस सामने आए है। वहीं इस दरम्यान 67 मरीजों ने कोरोना के कारण दम तोड़ दिया है। वहीं राजधानी लखनऊ में तो अन्य जिलों की अपेक्षा हालात ज्यादा ही भयावह है।

यहां बीते 24 घंटों में 4444 कोरोना मरीज मिले हैं जबकि 913 मरीजों को डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है। वहीं बीते 24 घंटों में लखनऊ में कोरोना के कारण 31 लोगों ने दम तोड़ दिया है। उधर स्थिति को बेहतर करने की दिशा में शासन—प्रशासन द्वारा लगातार तमाम तरह के उपाय भी किए जा रहे है।
 


संबंधित खबरें