लखनऊ: आजम खां की सेहत में आया सुधार,आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में किया गया शिफ्ट

टीम भारत दीप |

आजम खान के साथ उनका बेटा अब्दुल्ला खान भी मेदांता अस्पताल में ही भर्ती है।
आजम खान के साथ उनका बेटा अब्दुल्ला खान भी मेदांता अस्पताल में ही भर्ती है।

सपा नेता आजम खां की सेहत में अब सुधार बताया जा रहा है। डाक्टरों ने उन्हें अब आईसीयू से नार्मल वार्ड में शिफ्ट किया है। दरअसल तबीयत में खराबी के चलते अस्पताल में भर्ती सपा सांसद आजम खान की हालत में दिन पर दिन सुधार देखने को मिल रहा है। बताया गया कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए आजम खान की सहेत में पहले से काफी सुधार आया है।

लखनऊ। कोरोना से जंग लड़ रहे सपा नेता आजम खां की सेहत में अब सुधार बताया जा रहा है। डाक्टरों ने उन्हें अब आईसीयू से नार्मल वार्ड में शिफ्ट किया है। दरअसल तबीयत में खराबी के चलते अस्पताल में भर्ती सपा सांसद आजम खान की हालत में दिन पर दिन सुधार देखने को मिल रहा है।

बताया गया कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए आजम खान की सहेत में पहले से काफी सुधार आया है। जानकारी के मुताबिक अब आजम खान को आईसीयू वार्ड से नॉर्मल वार्ड में ​शिफ्ट कर दिया गया है।

गौरतलब है कि 72 वर्षीय रामपुर से सपा सांसद आजम खान के कोरोना संक्रमित होने पर उन्हें सीतापुर जेल से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती करने के लिए रेफर कर दिया गया था। बताया गया कि कोरोना संक्रमण के कारण आजम खान की हालत काफी खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें मेंदाता अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराना पड़ा था।

बताया गया कि यहां डॉक्टरों की देखरेख और अच्छे इलाज के बाद अब उनकी सेहत में सुधार है। बताया गया कि आजम खान के साथ उनका बेटा अब्दुल्ला खान भी मेदांता अस्पताल में ही भर्ती है। बताते चलें कि सीतापुर जेल में बंद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला खान को नौ मई की शाम को कोरोना संक्रमण के कारण लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आजम खान और उनके बेटे सीतापुर के जिला कारागार में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ में भर्ती कराया गया था। दरअसल आजम खान बीते बरस से जमीन कब्जा करने और अन्य आपराधिक मामलों के चलते अपने बेटे अब्दुल्ला के साथ सीतापुर के जेल में बंद थे।

मिली जानकारी के मुताबिक अब्दुल्ला खान का स्वास्थ्य अब पहले से बेहतर बताया जा रहा है। बताया गया कि आजम के साथ—साथ उनका भी डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है।


संबंधित खबरें