लखनऊः कोरोना संक्रमित डिप्टी सीएम की बिगड़ी तबीयत, पीजीआई में भर्ती

टीम भारत दीप |

डिप्टी सीएम का सिटी स्कैन और एक्सरे के साथ खून की जांच के नमूने लिए गए हैं।
डिप्टी सीएम का सिटी स्कैन और एक्सरे के साथ खून की जांच के नमूने लिए गए हैं।

मंगलवार को यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया। बताते चलें कि बीते दिनों डिप्टी सीएम डाॅ. दिनेश शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थ। बताया गया कि कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद वह होम आइसोलेशन में थे।

लखनऊ। कोरोना को लेकर मचे हाहाकार के बीच इस पर काबू पाने को लेकर लगातार तमाम प्रयास जारी है। इस बीच मंगलवार को यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया। बताते चलें कि बीते दिनों डिप्टी सीएम डाॅ. दिनेश शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थ।

बताया गया कि कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद वह होम आइसोलेशन में थे। इधर पीजीआई में डिप्टी सीएम का सिटी स्कैन और एक्सरे के साथ खून की जांच के नमूने लिए गए हैं। डिप्टी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। वहीं डिप्टी सीएम ने ट्वीट के जरिए बताया कि बीते कुछ दिनों से उनकी तबियत ठीक नहीं थी। कहा गया कि उन्होंने कोरोना की जांच करवाई है।

कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बताया गया कि उन्होंने खुद को होम आइसोलेट किया। वहीं मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था। वहीं मंगलवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की तबीयत बिगड़ने पर उनके बेहतर इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

वहीं डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मुझे विश्वास है कि आप सभी की शुभकामनाओं से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जीता जा सकेगा। कहा गया कि ईश्वर की अनुकम्पा से मैं स्वस्थ होकर पुनः दोगुनी ऊर्जा से सम्पूर्ण प्रदेशवासियों की सेवा में तत्पर हो सकूंगा।’ बहरहाल पीजीआई में भर्ती डिप्टी सीएम डाॅ. दिनेश शर्मा का इलाज यहां जारी है।


संबंधित खबरें