नशे में धुत रेलवे कर्मी ने पत्नी को गोली से उड़ाया, गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

रोज शराब पीकर आता था और पत्नी से मारपीट करता था।
रोज शराब पीकर आता था और पत्नी से मारपीट करता था।

यहां नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकार हत्या कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल यहां पारा कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी पति रेलवे कर्मी है। बताया गया कि वारदात के समय वह नशे में था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकार हत्या कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल यहां पारा कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी पति रेलवे कर्मी है।

बताया गया कि वारदात के समय वह नशे में था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हत्या में इस्तेमाल की गई बंदूक भी बरामद कर ली गई है। जानकारी के मुताबिक यहां पारा कोतवाली के मुर्दही बगिया जलालपुर क्षेत्र में रहने वाले अरविंद मिश्रा का मकान है। बताया गया कि वह रेलवे में बाबू है। उसकी 15 साल पहले शाहजहांपुर निवासी राखी से शादी हुई थी।

बताया गया कि सुबह करीब 9 बजे राखी मिश्रा (35 साल) का पति अरविंद से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। उस वक्त दोनों कमरे में अकेले थे। कहा जा रहा है कि अरविंद ने कमरा अंदर से बंद कर लिया और उसके बाद लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर पत्नी की हत्या कर ली।

बताया गया​ कि गोली चलने की आवाज सुनकर आस—पास के लोग मौके पर पहुंचे। उधर अरविंद कमरे का दरवाजा खोलकर मौके से फरार हो गया। बताया गया कि घायल पत्नी को तत्काल ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं ACP आलमबाग के मुताबिक वारदात में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में लिया गया है। वहीं आरोपी अरविन्द को पारा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है। बताया गया कि मृतका के घरवालों को सूचना दे दी गई है। मृतका के घरवालों द्वारा तहरीर देने पर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया कि अरविंद कुमार घर वालों से अलग रहता है। पड़ोसियों के मुताबिक आए दिन दोनों लोगों के बीच में विवाद होता था। वह रोज शराब पीकर आता था और पत्नी से मारपीट करता था। बताया गया कि मृतका के तीन बच्चे हैं।


संबंधित खबरें