पड़ोसियों में पहले गाली-गलौज फिर मारपीट और देखते ही देखते होने लगी चाकूबाजी

टीम भारत दीप |

इंस्पेक्टर बाजार खाला का कहना है कि दोनों पड़ोसी हैं।
इंस्पेक्टर बाजार खाला का कहना है कि दोनों पड़ोसी हैं।

गाली-गलौज, मारपीट के बीच मुजफ्फर अपने घर से चाकू लेकर आया और उसने चाकू से शादाब पर वार कर दिया। इस बीच आपस में हुई हाथापाई में मुजफ्फर के हाथ में भी चाकू लगने से वह घायल हो गया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बाजार खाला थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुई चाकूबाजी में दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।
 

बताया गया है कि बाजार खाला थाना क्षेत्र स्थित पुराना हैदर गंज के पास तायल विहार कालोनी में गुरुवार रात जावेद के लड़के मुजफ्फर उर्फ भय्यू का पड़ोस में रहने वाले शौकत के पुत्र शादाब से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। 

देखते ही देखते झगड़ा बढ़ गया। गाली-गलौज, मारपीट के बीच मुजफ्फर अपने घर से चाकू लेकर आया और उसने चाकू से शादाब पर वार कर दिया। इस बीच आपस में हुई हाथापाई में मुजफ्फर के हाथ में भी चाकू लगने से वह घायल हो गया। 

बाजार थाना क्षेत्र में देर रात हुई चाकूबाजी की घटना की सूचना पाकर इंस्पेक्टर बाजार काला विजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि शादाब को मामूली चोट आई है जबकि मुजफ्फर को गंभीर चोटें आई हैं। 

इंस्पेक्टर बाजार खाला का कहना है कि दोनों पड़ोसी हैं। विवाद के बाद मुजफ्फर शादाब पर हमला करने के लिए चाकू लेकर आया था जो उसके खुद के लग गया और वह घायल हो गया। 

उन्होंने बताया कि दोनों की हालत खतरे से बाहर है। बताया जा रहा है कि दोनों पड़ोसियों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था पुलिस मामले की जांच कर रही है।


संबंधित खबरें