लखनऊ में बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या, सुबह घर के अंदर खून से लथपथ मिला शव

टीम भारत दीप |

किसी व्यक्ति से रूपयों के लेनदेन का विवाद था।
किसी व्यक्ति से रूपयों के लेनदेन का विवाद था।

उनका एक पुत्र है सागर यादव जो रुकुंदीपुर में अपने परिवार के साथ रहता है। ज्ञानी यादव का शव आज उन्हीं के घर के अंदर खून से लथपथ मिला।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बदहाल कानून-व्यवस्था के बीच आज सुबह-सुबह एक बजुर्ग की हत्या की खबर सामने आई है। राजधानी लखनऊ में पश्चिम क्षेत्र के तालकटोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत हैदर कैनाल नाले के पास झोपड़ी में अकेले रहने वाले 90 वर्षीय बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। 

सनसनीखेज घटना की सूचना पाकर इंस्पेक्टर तालकटोरा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को मौके पर जांच के लिए बुलाया। इंस्पेक्टर के मुताबिक मृतक के पुत्र ने पड़ोस में रहने वाले पर शक जाहिर करते हुए तहरीर देने की बात कही है।

बताया गया है कि ज्ञानी यादव 90 तालकटोरा थाना क्षेत्र के हैदर कैनाल नाले के पास झोपड़ी में अकेले रहते थे। उनका एक पुत्र है सागर यादव जो रुकुंदीपुर में अपने परिवार के साथ रहता है। ज्ञानी यादव का शव आज उन्हीं के घर के अंदर खून से लथपथ मिला। 

पड़ोसियों से सूचना पाकर पुत्र सागर यादव मौके पर पहुंचे और उसने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर तालकटोरा धनंजय सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। फॉरेंसिक टीम और दाग स्क्वाड को भी मौके पर बुलाया गया। 

सागर यादव ने बताया है कि पड़ोस में ही रहने वाले किसी व्यक्ति से रूपयों के लेनदेन का विवाद था। आरोप है कि उसने ही पिता की हत्या की है। 

इंस्पेक्टर का कहना है कि सागर की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। ज्ञानी यादव की हत्या धारदार हथियार से की गई है और उनके शरीर पर चोट के कई निशान भी पाए गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


संबंधित खबरें