लखनऊ में बदमाशों और पुलिस के बीच काउंटर स्ट्राइक, पुलिस को मिल गया ‘खजाना‘

टीम भारत दीप |

बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।
बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।

सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के पास गुरुवार देर रात पुलिस और बदमाशों में जोरदार मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी, कुल छह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ गुरुवार देर रात मुठभेड़ में पुलिस ने कई बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से घातक हथियार और कार बरामद हुई है। पुलिस को अंदेशा था कि ये किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। 

बताया गया है कि सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के पास गुरुवार देर रात पुलिस और बदमाशों में जोरदार मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी, कुल छह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस का कहना है कि बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। सूचना पर सुशांत गोल्फ सिटी प्रभारी निरीक्षक सचिन कुमार सिंह अपनी टीम के साथ पहुंचे और मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से गोली चली जिसमें बदमाश अखिलेश शुक्ला निवासी होली नगर चैराहा आलम नगर कोर्ट सीतापुर और हारून, निवासी हर मीरापुर थाना मलिहाबाद लखनऊ के पैर में गोली लगी। 

घायल बदमाशों को अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मुठभेड़ के दौरान ही महेश यादव, सलीम गाजी, ज्ञान यादव और रमाकांत यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों के पास से पुलिस को एक अवैध पिस्टल, तीन 315 बोर के तमंचे, कारतूस, जिंदा बम और एक अटिगा कार बरामद हुई है।


संबंधित खबरें