लखनऊ: अधेड़ महिला की गला रेत कर हत्या, खेत में पड़ा मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

मृतका के भाई द्वारा 2 लोगों को नामजद करते हुए गोसाईगंज थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।
मृतका के भाई द्वारा 2 लोगों को नामजद करते हुए गोसाईगंज थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

45 वर्षीय महिला की गला रेत कर हत्या करने के बाद उसके शव को खेत में फेंक दिया गया। रविवार सुबह महिला की लाश देख इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश  की राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के शहजादपुर कस्बा अमेठी में 45 वर्षीय महिला की गला रेत कर हत्या करने के बाद उसके शव को खेत में फेंक दिया गया। रविवार सुबह महिला की लाश  देख इलाके में  हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं मृतका के भाई द्वारा 2 लोगों को नामजद करते हुए गोसाईगंज थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले में पुलिस अभी किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। जानकारी के मुताबिक पेशे से किसान प्रदीप कुमार अवस्थी अपनी 45 वर्षीय बहन रेखा अवस्थी और भाई प्रदीप उर्फ आशू अवस्थी के साथ गोसाईगंज थाना क्षेत्र के शहजाद पुर कस्बा अमेठी में रहते हैं।

प्रदीप अवस्थी की 45 वर्षीय बहन रेखा अवस्थी का शव आज गांव में ही श्रवण के खेत में पाया गया। हत्या की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद प्रदीप कुमार अवस्थी की तहरीर पर शहजहांपुर कस्बा अमेठी गोसाईगंज के रहने वाले खुर्शीद और जमील को आरोपी बनाते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि प्रदीप कुमार अवस्थी ने 12 दिसंबर 2020 को गुडंबा में स्थित अपने प्लाट को 84 लाख रुपए में बेचा था । जमीन बेचकर प्राप्त हुआ 84 लाख रुपया उन्होंने अपने गांव के ही रहने वाले खुर्शीद और जमील के पास सुरक्षित रखवा दिया था जिसे प्रदीप कुमार अवस्थी शनिवार को वापस मांगने गए थे ।

प्रदीप के अनुसार खुर्शीद और जमील की नियत खराब हो गई और उन्हें पैसा देने से इंकार कर दिया। प्रदीप कुमार अवस्थी के अनुसार उनकी बहन रेखा अवस्थी की हत्या उनका 84 लाख रुपए हड़पने वाले खुर्शीद और जमील ने की है। इस्पेक्टर गोसाईगंज के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है । 
 


संबंधित खबरें