लखनऊ: विधवा को झांसा देकर यूं रचाई शादी, साथियों संग संबंध बनाने का डाल रहा था दबाव,केस दर्ज

टीम भारत दीप |

पुलिस अब  मामले की छानबीन में जुट गई है।
पुलिस अब मामले की छानबीन में जुट गई है।

पीड़िता ने ठाकुरगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। महिला के आरोप के मुताबिक आरोपित ने झांसे में लेकर उससे शादी रचाई थी। बताया गया कि बाद दवा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। यही नहीं आरोपित महिला पर अपने साथियों से भी सम्बंध बनाने का दबाव बनाने लगा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विधवा को प्रेम जाल में फंसाकर उससे शादी करने और फिर दुष्कर्म के बाद गर्भपात कराने का मामला प्रकाश में आया है। इसको लेकर पीड़िता ने ठाकुरगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

महिला के आरोप के मुताबिक आरोपित ने झांसे में लेकर उससे शादी रचाई थी। बताया गया कि बाद दवा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। यही नहीं आरोपित महिला पर अपने साथियों से भी सम्बंध बनाने का दबाव बनाने लगा। बताया गया कि पीड़िता ने जब विरोध जताया तो उसको जमकर पीटा गया।

महिला का आरोप है कि आरोपित डालीगंज निवासी असद रईस ने महिला से वर्ष 2018 में निकाह किया था। बताया कि उसने एक महिला व पुरुष को अपने माता पिता के रूप में मिलवाया। कुछ समय बाद पता चला कि दोनों उसके माता पिता नहीं थे। बताया गया कि आरोपित ने महिला को ठाकुरगंज में किराए के कमरे में रखा था।

पीड़िता को जब पता चला कि आरोपित ने फर्जी माता पिता को सामने खड़ा कर निकाह किया है तो उसने आवाज उठाई जिसके बाद उसको जमकर पीटा गया। महिला के मुताबिक असद रईस ने व्यापार में नुकसान होने की बात कही और उस पर कुछ लोगों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा।

बताया गया कि जब पीड़िता ने इंकार कर दिया तो वह तीन तलाक की धमकी देने लगा। इससे परेशान होकर महिला ने असद रईस के खिलाफ ठाकुरगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस अब  मामले की छानबीन में जुट गई है।
 


संबंधित खबरें