लखनऊ: OYO में बॉयफ्रेन्ड संग बिताने गई थी रात, सुबह इस हालत में मिली दोनों की लाश

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस घरवालों और दोस्तों से भी पूंछताछ करने की बात कह रही है।
पुलिस घरवालों और दोस्तों से भी पूंछताछ करने की बात कह रही है।

जब होटल स्टाफ ने युवती का शव बेड पर पड़ा और युवक का शव लटका देखा तो यहां हड़कंप मच गया। आनन—फानन में होटल कमर्चारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही यहां पहुंच पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के अस्पताल लिए भेज दिया हैं। यहां होटल में पुलिस कमरे की बारीकी से छानबीन भी की।

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ के आशियाना में स्थित OYO होटल के कमरे में बुधवार सुबह युवक—युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। वहीं आनन—फानन में होटल स्टाफ ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी। वहीं बताया गया कि लड़की की हत्या करने के बाद युवक ने खुद को भी फांसी लगा ली।

 पुलिस के मुताबिक पहले लड़की की हत्या की गई जिसके बाद लड़के ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक आशियाना निवासी 24 वर्षीय शुभम वर्मा और 23 वर्षीय विद्या कनौजिया की लाश होटल के कमरे से मिली है। बताया गया कि पहले युवक ने युवती के दुपट्टे से उसकी गला दबाकर हत्या कि फिर उसी दुपट्टे से खुद को भी फांसी लगा ली।

 दरअसल दोनों ने बीती शाम यहां स्थित OYO के होटल में कमरा बुक किया और बाद में यहां पहुंचे। पुलिस के मुताबिक विद्या की गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसके बाद लड़के ने खुद भी आत्महत्या कर ली। बताा गया कि उसने लड़की के ही दुपट्टे का फंदा बनाकर सुसाइड किया।

उधर जब होटल स्टाफ ने युवती का शव बेड पर पड़ा  और युवक का शव लटका देखा तो यहां हड़कंप मच गया। आनन—फानन में होटल कमर्चारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही यहां पहुंच पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के अस्पताल लिए भेज दिया हैं।

यहां होटल में पुलिस कमरे की बारीकी से छानबीन भी की। बताया किया कि अभी तक उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस घरवालों और दोस्तों से भी पूंछताछ करने की बात कह रही है। फिलवक्त अभी तक कुछ स्पष्ट न होने के कारण कई तरह की अन्य चर्चाए भी तेज है। बहरहाल पुलिस जांच में जुटी है।


संबंधित खबरें