लखनऊ: विधानसभा के सामने महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस ने यूं बचाई जान

टीम भारत दीप |

महिला सुल्तानपुर के भवानीपुर की रहने वाली है।
महिला सुल्तानपुर के भवानीपुर की रहने वाली है।

गनीमत रही कि पुलिस ने समय रहते महिला को ऐसा करने से रोक लिया। बताया गया कि महिला बहुत परेशान थी। उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही। इसी कारण उसने ये कदम उठाने की ठानी। बताया गया कि इसके लिए वह करीब दो लीटर ज्वलनशील पदार्थ अपने साथ लेकर यहां पहुंची थी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधानसभा के सामने आज फिर एक महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की। गनीमत रही कि पुलिस ने समय रहते महिला को ऐसा करने से रोक लिया। बताया गया कि महिला बहुत परेशान थी। उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही।

इसी कारण उसने ये कदम उठाने की ठानी। जानकारी के मुताबिक बुधवार को राजधानी लखनऊ में एक बार फिर विधान भवन के सामने एक महिला ने आत्मदाह की कोशिश की। बताया गया कि इसके लिए वह करीब दो लीटर ज्वलनशील पदार्थ अपने साथ लेकर यहां पहुंची थी।

बताया गया कि जैसे ही विधान भवन के गेट नंबर 5 के पास महिला ने आत्मदाह की कोशिश की वहां मौजूद पुलिसकर्मियो ने फुर्ती दिखाते हुए उसे ऐसा करने से पहले ही रोक लिया। महिला सुल्तानपुर के भवानीपुर की रहने वाली बताई जा रही है। बताया गया कि महिला जिले में उसकी दिक्कतों को लेकर काफी परेशान है।

महिला के मुताबिक उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही। इसलिए हताश होकर उसने यह कदम उठाने का निर्णय लिया। बताते चलें कि यह पहला मौका नहीं है जब विधानभवन के सामने आत्मदाह का प्रयास किया गया। इसके पहले भी कई बार इस तरह के प्रयास यहां होते रहे हैं।

​ जिसे देखते हुए विधान भवन के सामने सुरक्षा की व्यवस्था को और कड़ा किया गया है।


संबंधित खबरें