मध्यप्रदेश: जीतू पटवारी बोले, सिंधिया 6 माह में ही टाइगर से बन गए कुत्ता

टीम भारत दीप |

जीतू पटवारी ने सिंधिया के मैं कुत्ता हूं वाले बयान को लेकर तंज कसा।
जीतू पटवारी ने सिंधिया के मैं कुत्ता हूं वाले बयान को लेकर तंज कसा।

मध्य प्रदेश में भले ही चुनावी प्रचार का शोरगुल थम गया हो, लेकिन इन दौरान नेताओं द्वारा की गई बयानबाजी किस स्तर तक गिर गई यह चिंता का​ विषय है। कभी सिंधिया के सामने सिर नहीं उठाने वाले भी अब सिंधिया पर ओछे बयान दे रहे है।

इंदौर। मध्य प्रदेश में भले ही चुनावी प्रचार का शोरगुल थम गया हो, लेकिन इन दौरान नेताओं द्वारा की गई बयानबाजी किस स्तर तक गिर गई यह चिंता का​ विषय है।

कभी सिंधिया के सामने मुंह नहीं खोलने वाले भी अब सिंधिया पर ओछे बयान दे रहे है। प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के मैं कुत्ता हूं वाले बयान को लेकर तंज कसा।

पटवारी ने ट्वीट कर कहा कि सिंधिया जब बीजेपी में आए थे तो कहा था टाइगर जिंदा है, लेकिन 6 माह ही वे खुद को कुत्ता बता रहे हैं।पटवारी ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी ने सदस्यता देने के बाद कहा- टाइगर।

चुनाव परिणाम आने से पहले ही कुत्ता तक आ गए। छह महीने में ही बीजेपी ने क्या हालत कर दी। परिणाम आने के बाद कौन सा नामकरण होगा। ऐसी भाषा से हम सबको और स्वयं भी करना चाहिए।

प्रचार के अंतिम दिन ग्वालियर से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने सिंधिया पर वार करते हुए कहा जो समाधि देखने के 300 रु लेता है, वह करोड़ों में कैसे नहीं बिकता।मालूम को कि प्रवीण पाठक ​शुरू से सिंधिया विरोधी माने जाते है। सिंधिया के भाजपा में जाने के बाद वह ज्यादा आक्रामक हो गए।

पटवारी ने आगे लिखा कि मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में वोट बेचना अपराध है, लेकिन जनता के वोट लेकर विधायक या सांसद का बिक जाना गद्दारों के लिए सेवा कहलाता है।

दरअसल, एक दिन पहले ही सिंधिया ने अशोकनगर की चुनावी सभा में कहा था कि कमलनाथ उन्हें कुत्ता कहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं कुत्ता हूं और मेरी मालिक मेरी जनता है जिसकी मैं सेवा करता हूं। पटवारी ने ट्वीट कर इसी पर निशाना साधा है।


संबंधित खबरें