मैनपुरी: नवोदय छात्रा हत्याकांड के समय एक साथ सक्रिय थे 928 मोबाइल नंबर, जांच जारी

टीम भारत दीप |

एसआईटी की जांच में कुछ चौंकाने वाले तथ्य सामने आ सकते हैं।
एसआईटी की जांच में कुछ चौंकाने वाले तथ्य सामने आ सकते हैं।

आपकों बता दें कि मैनपुरी के भोगांव स्थित नवोदय स्कूल में 16 दिसंबर 2019 को 11वीं की छात्रा की मौत हो गई थी, जिसे परिजनों ने हत्या का मामला बताया। इसके बाद छात्रा की मौत की जांच एसआईटी से कराने के निर्देश दिए।

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले में 2019 में नवोदय स्कूल की छात्रा की कथित हत्या व दुष्कर्म के मामले में एसआईटी के हाथ बड़ी जानकारी लगी है। जांच में पता चला है कि घटना से दो दिन पहले स्कूल में 928 मोबाइन नंबर सक्रिय थे।

अब एसआईटी इन नंबरों की जांच कर रही है, टीम ये भी जांच कर रही है इस बातचीत के दौरान करीब 3.40 मिनट गायब रहे लोगों के बारे भी जानकारी जुटा रही है, सूत्रों की मानें तो टीम जल्द ही कोइ चौंकाने वाल खुलासा कर सकती है।

आपकों बता दें कि मैनपुरी के भोगांव स्थित नवोदय स्कूल में 16 दिसंबर 2019 को 11वीं की छात्रा की मौत हो गई थी, जिसे परिजनों ने हत्या का मामला बताया। इसके बाद छात्रा की मौत की जांच एसआईटी से कराने के निर्देश दिए, एसआईटी-2 इस मामले का खुलासा करने के लिए जांच कर रही है।

इस मामले में बहुत से संदिग्धों से भी पूछताछ की जा चुकी है। मृतक की मां के बयान के बाद कुछ दिन पहले पूर्व मंत्री राम नरेश अग्निहोत्री के बेटे अंकुर अग्निहोत्री सहित दो लोगों का नार्को टेस्ट भी कराया जा चुका है, वहीं दो अन्य लोगों के टेस्ट अहमदाबाद के गांधी नगर में कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है, जिन्हें कभी भी जांच के लिए ले जाया जा सकता है।

जल्द हो सकता है खुलासा

एडीजी भानु भास्कर द्वारा गठित की गई एक टीम घटना से दो दिन पूर्व 14 सितंबर 2019 को नवोदय में सक्रिय रहे 928 मोबाइल नंबरों के बारे में गहनता के साथ जांच कर रही है।

 सक्रिय रहने वाले नंबरों के साथ ही सुबह 11.20 बजे से लेकर दोपहर तीन बजे तक परिसर से गायब रहने वाले लोगों की जांच की जा रही है, जानकारी यह भी मिली है कि जल्द ही मामले में एसआईटी की जांच में कुछ चौंकाने वाले तथ्य सामने आ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें