सख्ती के बाद भी मैनपुरी में बेकाबू कोरोना, फिर मिले रिकॉर्ड मरीज

टीम भारत दीप |

डीएम और एसपी ने आगरा रोड और क्रिश्चियन तिराहे के पास दुकानों को चेक किया।
डीएम और एसपी ने आगरा रोड और क्रिश्चियन तिराहे के पास दुकानों को चेक किया।

सोमवार को तीन बैंककर्मियों सहित 15 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। अब तक 335 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 12 पीड़ितों की मौत हो चुकी है।

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में प्रशासन की सख्ती के बाद भी कोरोना काबू में नहीं आ रहा है। यहां लगातार बड़ी संख्या में मरीजों का मिलना जारी है। फिर एक ही दिन में रिकॉर्ड कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें विकास भवन का पत्रवाहक और ब्लॉक कार्यालय के बाबू भी हैं। सभी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया है।

बता दें कि मैनपुरी जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 528 पहुंच गई है। मंगलवार को एक मुश्त 32 पाॅजिटिव मरीज मिले हैं। सोमवार को तीन बैंककर्मियों सहित 15 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। अब तक 335 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 12 पीड़ितों की मौत हो चुकी है।

जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह और पुलिस अधीक्षक अजय कुमार लगातार बाजारों में चेकिंग कर दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए कह रहे हैं। मंगलवार को भी डीएम और एसपी ने आगरा रोड और क्रिश्चियन तिराहे के पास दुकानों को चेक किया। 

इस दौरान मास्क न लगाने वाले लोगों और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न कराने वाले दुकानदारों के चालान किए गए। जिलाधिकारी ने कहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। 

विकास भवन और ब्लॉक कार्यालय सील 
दीवानी रोड स्थित विकास भवन में एक बार फिर से कोरोना संक्रमित मिलने के बाद पूरी बिल्डिंग को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। विकास भवन के एक कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्य विकास अधिकारी ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है। ब्लॉक कार्यालय को भी बुधवार को बंद रहेगा। 

मंगलवार को विकास भवन के जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी कार्यालय में कार्यरत एक पत्रवाहक और ब्लॉक कार्यालय में लिपिक कोरोना संक्रमित मिले हैं। दोनों की रिपोर्ट आने के बाद कार्यालयों में खलबली मच गई है।

मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया ने कोरोना से बचाव के लिए विकास भवन के सभी कार्यालयों को 24 घंटे के लिए बंद करा दिया है। अब सीधे कार्यालय बृहस्पतिवार को ही खुलेंगे। ब्लॉक कार्यालय को बुधवार को बंद कर दिया गया है। विकास भवन में इससे पहले भी एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिल चुका है। ऐसे में अब कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है।


संबंधित खबरें