मैनपुरी के सैनिक स्कूल का नाम जनरल बिपिन रावत के नाम पर होगा, जिलेवासियों ने जताई खुशी

टीम भारत दीप |

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसके लिए बधाई के पात्र हैं।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसके लिए बधाई के पात्र हैं।

गुरुवार को जिले के लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली कि मुख्यमंत्री योगी ने मैनपुरी में संचालित सैनिक स्कूल का नाम जनरल बिपिन रावत नाम से कर दिया है तो लोगों ने हर्ष जताया। जिले के लोगों ने मुख्यमंत्री के इस निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि जनरल रावत देश की शान थे। जनरल रावत के नाम पर जिले में सैनिक स्कूल का नाम होने से जिले के लोग गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं

मैनपुरी। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी के सैनिक स्कूल का नाम देश के पहले सीडीएस दिवंगत जनरल बिपिन रावत के नाम पर रखने का फैसला किया है। सीएम योगी के इस फैसले का मैनपुरी के लोगों के ने खुले दिल से सराहना की । 

गुरुवार को जिले के लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली कि मुख्यमंत्री योगी ने मैनपुरी में संचालित सैनिक स्कूल का नाम जनरल बिपिन रावत नाम से कर दिया है तो लोगों ने हर्ष जताया।  जिले के लोगों ने मुख्यमंत्री के इस निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि जनरल रावत देश की शान थे। जनरल रावत के नाम पर जिले में सैनिक स्कूल का नाम होने से जिले के लोग गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

सीएम ने जवानों की भावनाओं को समझा

वहीं एक भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री जवानों की भावनाओं को समझते हैं। इसलिए जिले के सैनिक स्कूल का नाम जनरल बिपिन रावत के नाम से रखकर जिले के लोगों को गौरवान्वित करने का कार्य किया है। वहीं धीरेंद्र चौहान ने कहा कि जनरल बिपिन रावत आजीवन देश की सेवा में लगे रहे।

जिले के लोग सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें उनके नाम से सैनिक स्कूल मिला है। मुख्यमंत्री ने सैनिक स्कूल का नाम जनरल बिपिन रावत के नाम से कर सराहनीय कार्य किया है।जनरल बिपिन रावत देश के प्रथम सीडीएस थे। उन्होंने देश के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किए।

जनरल रावत नाम से जिले के सैनिक स्कूल का नाम होना यह जिले के लोगों के लिए बड़ा संदेश है। मुख्यमंत्री ने वास्तव में जनरल रावत को सच्ची श्रद्धांजलि दी है। देश के लिए मर मिटने वालों के नाम से सैनिक स्कूल का नाम होना जिले के लिए बड़ी उपलब्धि है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसके लिए बधाई के पात्र हैं। जिले के लोग उनके निर्णय का स्वागत करते हैं।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें