चाकू की नोंक पर पत्नी से बनाता था अप्राकृतिक संबंध, बेटा न होने पर घर से निकाला

टीम भारत दीप |

सेक्स से मना करने पर गले पर चाकू और तमंचा रख देता था।
सेक्स से मना करने पर गले पर चाकू और तमंचा रख देता था।

पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद से उसका पति दहेज के लिए परेशान करने लगा। शराब पीकर गाली गलौच करता और अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाने के लिए कहता था।

नैनीताल (उत्तराखंड)। उत्तराखंड के नैनीताल में एक युवक के पत्नी से अप्राकृतिक संबंध बनाने और दहेज के लिए ताने देने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पति ने बेटा न होने के लिए भी पत्नी को भला बुरा कहा और उसे घर से निकाल दिया। मामले में स्थानीय अदालत ने आरोपी की जमानत खारिज कर दी है। 

बताया गया है कि भवानीगंज रामनगर निवासी युवक की शादी 11 मई 2014 को हुई थी। विवाह के उपरांत पति-पत्नी को दो लड़कियां हुईं। पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद से उसका पति दहेज के लिए परेशान करने लगा। शराब पीकर गाली गलौच करता और अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाने के लिए कहता था। 

अप्राकृतिक सेक्स से मना करने पर गले पर चाकू और तमंचा रख देता था। 26 अगस्त 2020 को पति ने मारपीट करते हुए पत्नी को लड़का पैदा न होने का ताना दिया। इसके बाद घर से निकाल दिया और 10 लाख रुपये लेकर आने को कहा। 

मामले में 28 अगस्त को पत्नी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दहेज अधिनियम और अप्राकृतिक तरीके से दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

सोमवार को अपर सत्र न्यायाधीश और प्रभारी जिला जज विनोद कुमार की अदालत ने आरोपित की जमानत अर्जी खारिज कर दी। पीड़ित पक्ष की ओर से जिला शासकीय अधिवक्ता-फौजदारी सुशील कुमार शर्मा ने अदालत को मामले के बारे में बताया। 


संबंधित खबरें