फौजी से तलाक लेकर पुलिस वाले से रचाया ब्याह, छह माह बाद कर ली घर वापसी

टीम भारत दीप |

एएसआई पति  ने पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए परिवार न्यायालय में तलाक का केस दायर कर दिया।
एएसआई पति ने पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए परिवार न्यायालय में तलाक का केस दायर कर दिया।

एमपी पुलिस में कार्यरत इस एएसआइ के पिता का देहांत हो गया था। पिता की जगह पर अनुकंपा नियुक्ति उसे मिली थी। वह एएसआइ के पद पर कार्यरत हो गया। इस बीच पड़ोस में रहने वाली फौजी की पत्नी से प्यार हो गया। इसके बाद उस महिला ने अपने फौजी पति को तलाक दे दिया। महिला अपने बच्चे व पति को छोड़कर वर्ष 2017 में एएसआई से ब्याह रचा लिया।

ग्वालियर। मध्य प्रदेश  के ग्वालियर से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पहले फौजी पति को तलाक देकर पड़ोस में रहने वाले पुलिस वाले से ब्याह रचा लिया। छह महीने उसके साथ रहने के बाद वह फिर अपने फौजी पति के पास पहुंच गई। इस पुलिस वाले पति को जब पत्नी की करतूत पता चली तो उसने परिवार न्यायालय में तलाक के लिए केस दायर कर दिया।

दरअसल जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाली एक महिला ने पहले अपने फौजी पति से तलाक लिया। उसके बाद पड़ोस में रहने वाले एमपी पुलिस में कार्यरत एएसआइ से 2017 में शादी कर ली। वह उसके साथ छह माह तक साथ रही। फिर छह महीने बाद उसका फौजी से दुबारा मिलना-जुलना शुरू हो गया। इस बीच उसने एएसआइ पति को छोड़कर अपने पहले पति के पास लौट गई।

एएसआई पति को जब इस बात का पता चला तो पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए परिवार न्यायालय में तलाक का केस दायर कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक एमपी पुलिस में कार्यरत इस एएसआइ के  पिता का देहांत हो गया था। पिता की जगह पर अनुकंपा नियुक्ति उसे मिली थी। वह एएसआइ के पद पर कार्यरत हो गया। इस बीच पड़ोस में रहने वाली फौजी की पत्नी से प्यार हो गया। इसके बाद उस महिला ने अपने फौजी पति को तलाक दे दिया। महिला अपने बच्चे व पति को छोड़कर वर्ष 2017 में एएसआई से ब्याह रचा लिया।

वह छह महीने तक उसके साथ रही। इसी बची उसका फौजी से दुबारा मिलना-जुलना शुरू  हो गया। धीरे-धीरे उसने एएसआई पति से दूरी बनाना शुरू कर दिया। एएसआई पति को पता चला कि वह फौजी से मिल रही है। दोनों की मिलीभगत का उसे अहसास हुआ तो उसका महिला से विवाद होने लगा। फिर आखिरकार महिला ने उसे छोड़कर पहले वाले फौजी पति के साथ लौट गई।

अब वह फौजी के साथ रह रही है। वहीं महिला ने एएसआई पति पर घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज करा दिया और उससे भरण पोषण लेना शुरू कर दिया। बताया गया कि महिला एक रोज घर आई और घर का पूरा सामान भरकर फौजी के यहां रखवा दिया। इधर फौजी भी एएसआई को तलाक देने के लिए आएदिन धमकाता था। इस बीच एएसआई ने महिला से पीछा छुड़ाने के लिए तलाक का केस दायर कर दिया।

बहरहाल अभी तलाक की अर्जी पर सुनवाई होनी है।
 


संबंधित खबरें