सुरक्षा का दावा खोखला: दुर्घटना में दो दुकड़ों में बंट गई SUV KiaSeltos कार, तीन की मौत, दो गंभीर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की है। बताया गया कि दुघर्टना में कार के दो टुकड़े हो गए। इसमें सवार पांच लोगों में से तीन की आन द स्पॉट मौत हो गई। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया गया कि एक्सीडेंट हुआ तो तेज आवाज आई जिसको सुनकर लोग यहां एक जुट हो गए। आनन—फानन में मदद की कोशिश हुई मगर तब तक इसमें सवार पांच में से तीन की मौत हो चुकी थी।

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां अपने सेग्मेंट की एक सबसे महंगी SUV KiaSeltos कार कंपनी द्वारा सुरक्षा को ​लेकर किए जा रहे तमाम दावों को धता बताते हुए एक दुघर्टना में दो टुकड़ों में बंट गई। वहीं कार में सवार पांच में से तीन लोगों की तत्काल मौत हो गई और दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की है। बताया गया कि दुघर्टना में कार के दो टुकड़े हो गए। इसमें सवार पांच लोगों में से तीन की आन द स्पॉट मौत हो गई। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया गया कि एक्सीडेंट हुआ तो तेज आवाज आई जिसको सुनकर लोग यहां एकजुट हो गए।

आनन—फानन में मदद की कोशिश हुई मगर तब तक इसमें सवार पांच में से तीन की मौत हो चुकी थी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दो गंभीर रूप से घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया। जिनकी हालत सीरियस बताई जा रही है।

इधर इस दुखद घटना के साथ उन कंपनियों की भी पोल खुल गई जो तमाम सुरक्षा के दावे करती थकती नहीं हैं और ऊंचे—ऊंचे दामों में अपनी कारें बेचकर लोगों से भरपूर मुनाफा कमाती है। लेकिन बाद में कंपनी द्वारा किए जा रहे सेफ्टी के दावों की बातें व्यर्थ साबित होती हैं।

बताते चलें कि अपने सेग्मेंट की यह सबसे महँगी और सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार है SUV KiaSeltos। मगर सुरक्षा के नाम पर कंपनी द्वारा किए जा रहे दावे मानों ग्राहकों को भरमाने मात्र के लिए ही होते हैं। असल में वे हकीकत से बिल्कुल अलहदा होते हैं।
 


संबंधित खबरें