असलहे की नोंक पर एसबीआई संचालक से नकाबपोश लूटेरों ने की लाखों की लूट,पुलिस की पूछताछ जारी

टीम भारतदीप |

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश में लगातार बिगड़ती कानून-व्यवस्था के बीच दिनदहाड़े बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से असलहे की नोंक पर दो लाख रुपये लूट लिए। लूट करने के बाद नकाबपोश बदमाश फरार हो गए।

बलिया। उत्तर प्रदेश में लगातार बिगड़ती कानून-व्यवस्था के बीच दिनदहाड़े बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से असलहे की नोंक पर दो लाख रुपये लूट लिए।

लूट करने के बाद नकाबपोश बदमाश फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

जानकारी के अनुसार नगरा थाना क्षेत्र के सिसवार गांव में अभिषेक कुमार सिंह भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करते हैं। अभिषेक ने बताया कि वह आज भारतीय स्टेट बैंक की नगरा शाखा में केंद्र की धनराशि आहरित करने गये , लेकिन बैंक का लिंक फेल होने के कारण पैसा नहीं मिला।

नगरा शाखा से पैसा न निकलने के बाद अभिषेक बाइक से पैसा निकालने के लिए भारतीय स्टेट बैंक की रसड़ा शाखा पर चले गए। रसड़ा शाखा से दो लाख रुपये लेकर अभिषेक ने बैग में रखा तथा इसके बाद वह वापस केंद्र पर बाइक से लौट रहे थे कि तभी सिसवार ग्राम में राघोपुर मार्ग पर पहले से ही घात लगाए बैठे बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उनकी बाइक को रोक लिया।

पीड़ित के मुताबिक जब तक वह कुछ समझ पाता नकाबपोश बदमाशों ने उसके ऊपर असलहे की नोंक रख दी और पैसे से भरा बैग छीन लिया तथा असलहा लहराते हुए राघोपुर के तरफ फरार हो गए। पीडित के मुताबिक बैग में दो लाख रुपए के अलावा उपभोक्ताओं के पासबुक, फ्रेंचाइजी संचालक का आधार कार्ड, डीएल व पैन कार्ड आदि था।

पीडित का कहना है कि घटना के तुरंत बाद उन्होंने घटना की सूचना अपने भाई को दी तथा भाई एवं अन्य लोगो के साथ बदमाशों की खोजबीन करना शुरू की। जब उनको सफलता नहीं मिली तो उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार यादव, क्षेत्राधिकारी रसड़ा केपी सिंह आदि टीम सहित मौके पर पहुंच गए।

पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का मुआयना किया तथा पीड़ित से लूट के बाबत जानकारी प्राप्त की। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। आपको बताते चलें कि अभी कुछ दिनों पहले ही जिले के दुर्जनपुर में एक सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन के दौरान प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में एक व्यक्ति ने दुस्साहसिक हत्या की घटना को अंजाम दिया था।

जिले में लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं ने यहां की पुलिसिया व्यवस्था की कलई खोलकर रख दी है।


संबंधित खबरें