बसपा सासंद अतुल राय पर दर्ज दुष्कर्म मामले में आज सुनवाई, ये अर्जी हो चुकी है खारिज

टीम भारतदीप |

अतुल राय (फाइल फोटो)
अतुल राय (फाइल फोटो)

बलिया की रहने वाली छात्रा ने 1 मई 2019 को वाराणसी के लंका पुलिस थाना में आरोपी अतुल राय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें कहा गया था कि वर्ष 2015 में वाराणसी में पढ़ाई के दौरान उसने छात्र संघ चुनाव लड़ा और इस बीच वह अतुल राय के संपर्क में आई थी।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में बसपा से सांसद अतुल राय पर दर्ज कथित दुष्कर्म के मामले में गुरुवार को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। कोर्ट ने गवाहों की गवाही के लिए 22 अक्टूबर को तलब किया था। 

इस मामले में पीड़िता की गवाही पहले ही चुकी है। उन पर वाराणसी में बलिया की छात्रा ने वर्ष 2019 में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। 

बता दें कि बलिया की रहने वाली छात्रा ने 1 मई 2019 को वाराणसी के लंका पुलिस थाना में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें कहा गया था कि वर्ष 2015 में वाराणसी में पढ़ाई के दौरान उसने छात्र संघ चुनाव लड़ा और इस बीच वह अतुल राय के संपर्क में आई थी। 

प्राथमिकी में छात्रा ने आरोप लगाया था कि 7 मार्च, 2018 को आरोपी राय ने उसे अपने वाराणसी फ्लैट में बुलाया और उसका यौन शोषण किया। साथ ही इसका एक वीडियो भी बनवाया और बाद में राय ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी।

अब 22 अक्टूबर को सांसद अतुल राय पर दर्ज दुष्कर्म के मामले में गुरुवार को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। कोर्ट ने गवाहों की गवाही के लिए 22 अक्टूबर को तलब किया था। इस मामले में पीड़िता की गवाही पहले ही चुकी है।

डीजीसी क्रिमिनल गुलाब चंद्र अग्रहरि ने बताया कि घोसी लोकसभा सीट से सांसद अतुल राय प्रयागराज के एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में चल रहे मामले में सुनवाई होनी है।


संबंधित खबरें