बलिया हत्याकांड के अगले पल में पुलिस द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल

टीम भारतदीप |

बलिया गोली कांड का मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डबलू सिंह (फाइल फोटो)
बलिया गोली कांड का मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डबलू सिंह (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश बलिया में चर्चित दुर्जनपुर हत्याकांड के बाद के अगले ही पल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस एक व्यक्ति को जमकर पीटती हुई नजर आ रही है। 47 सेकेंड के इस लाइव वीडियो में पुलिस जिस व्यक्ति की पिटाई कर रही है वह आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह बताया जा रहा है।

बलिया। उत्तर प्रदेश बलिया में चर्चित दुर्जनपुर हत्याकांड के बाद के अगले ही पल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस एक व्यक्ति को जमकर पीटती हुई नजर आ रही है।

47 सेकेंड के इस लाइव वीडियो में पुलिस जिस व्यक्ति की पिटाई कर रही है वह आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह बताया जा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद बताया जा रहा है कि ये वीडियो वारदात वाले दिन का ही है। 

जो वायरल वीडियो सामने आया है, उसमें लोगों के भारी भीड़ के बीच केसरिया कलर की शर्ट पहने एक युवक की पुलिस के द्वारा चारो तरफ से घेर कर लाठी डंडों से पिटाई की जा रही है। यह लाइव वीडियो बलिया गोली कांड के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डबलू सिंह का बताया जा रहा है।

हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हो सकी है कि यह वीडियो धीरेंन्द्र प्रताप सिंह का है या नहीं। लेकिन ये जरूर दिख रहा है कि पुलिस किसी की पिटाई कर रही है और वहां अफरा—तफरी जैसे हालात हैं।

गौरतलब है कि गत 15 अक्टूबर को रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में सरकारी कोटे की दुकान के लिए आयोजित खुली बैठक हुई थी जिसमे डिप्टी एसपी और एसडीएम भी मौजूद थे। बैठक के दौरान ही दो पक्षों में विवाद हो गया और इस विवाद के बाद धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने अपने लाईसेंसी पिस्तौल से 10 राउंड गोली चला दी। जिसमें गोली लगने से जयप्रकाश उर्फ गामा पाल की मौके पर ही मौत हो गई थी।

बताया जाता है कि इसके बाद ही घटना का मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह फरार हो गया था। पुलिस कई टीमें बनाकर उसकी गिरफ्तारी में लगी थी। इसके बाद में एसटीएफ ने मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल आरोपी धीरेन्द्र सिंह जेल है।


संबंधित खबरें