बलिया: मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने लगाया जाम

टीम भारतदीप |

सुबह-सुबह वॉक पर निकले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी
सुबह-सुबह वॉक पर निकले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी

बलिया में सुबह-सुबह वॉक पर निकले युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने मौके पर इकट्ठा होकर बलिया रोड जाम कर दिया।

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया में शनिवार को सुबह-सुबह गोली चलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सुबह-सुबह वॉक पर निकले युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने मौके पर इकट्ठा होकर बलिया रोड जाम कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराया और जाम को खत्म कराया।

जानकारी के मुताबिक नगरा थाना क्षेत्र के बछईपुर गांव निवासी एक युवक शनिवार को सुबह रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकला हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जब वह युवक टहल रहा था तभी बाइक से आए बदमाशों ने उसे गोली मार दी। आसपास के लोगो ने बताया कि बदमाश गोली मारने के बाद अपनी बाइक से फरार हो गए।

लोगो का कहना है कि गोली लगने की वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही ग्रामीण उस जगह पर इक्कठा होने लगे और उसके बाद गुस्साएं ग्रामीणों ने बलिया रोड जाम कर दिया। जिससे बलिया रोड पर भीषण जाम की स्थिति पैदा हो गई।

युवक की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। गुस्साए लोग हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे और लोगों का कहना था कि इस तरह यदि हत्याएं होती रहीं तो लोगों का घरों से बाहर निकला मुश्किल हो जाएगा। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों से कहा कि टीम गठित करके हत्यारों को पकड़ने के लिए रवाना कर दी गई है और जल्द ही हत्यारे कानून के शिकंजे में होंगे।

दिनदहाड़े हत्या की सूचना मिलने के बाद एसपी भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत के बाद वारदात वाली जगह पर भी गई। पुलिस का कहना है कि पुलिस ने साक्ष्य जुटाए है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


संबंधित खबरें