कन्नौज: इत्र की दुकान व गोदाम में भीषण आग लगने से लाखों का सामान जलकर हुआ राख

टीम भारतदीप |

आग से लाखों का नुकसान होने की संभावना है।
आग से लाखों का नुकसान होने की संभावना है।

कन्नौज में सदर कोतवाली के बड़ा बाजार स्थित एक वीआईपी इत्र शॉप में बुधवार की रात अज्ञात कारणों की वजह से आग लग गई। इसके चलते उसमें रखा लाखों का माल जलकर राख हो गया।

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज  में सदर कोतवाली के बड़ा बाजार स्थित एक वीआईपी इत्र शॉप में बुधवार की रात अज्ञात कारणों की वजह से आग लग गई।

इसके चलते उसमें रखा लाखों का माल जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल टीम ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से लाखों का नुकसान होने की संभावना है।

बता दें कि हर दिन की तरह सदर बाजार स्थित वीआईपी इत्र की दुकान अपने समय से दुकान मालिक ने बंद कर दी थी। इसके बाद रात में अचानक दुकान में आग लग गई। स्थानीय लोगों ने जब दुकान में आग लगी देखी तो इसकी सूचना दुकान मालिक को दी।

आसपास के लोगो ने बताया कि घटना की जानकारी सूचना फायर ब्रिगेड को भी दी गई। हालांकि इससे पहले स्थानीय लोग प्रयास करके बाल्टी आदि से पानी डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

लोगों ने बताया कि फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पानी के लिए पानी का छिड़काव शुरू किया। करीब चार- पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल टीम ने आग पर काबू पाया।

दुकान मालिक का कहना है कि काफी देर की मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। हालांकि तब तक दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया था। मालिक का कहना है कि दुकान में लगी आग ने बेसमेंट में बनी इत्र की गोदाम को भी अपने चपेट में ले लिया।

वहीं मौके पर पहुंचे एसडीएम का कहना है कि आग इतनी भीषण थी कि आसपास की दुकानों और घरों में भी फैलने की आशंका थी


संबंधित खबरें