इलेक्ट्रिक दुकान में लगी शार्ट सर्किट से आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

दुकान के अंदर रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया।
दुकान के अंदर रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

श्रावस्ती में शार्ट सर्किट से एक इलेक्ट्रिक की दुकान में आग लग गई। विकराल रूप लेती जा रही आग पर काबू पाने के लिए लोगो ने बहुत कोशिश की, लेकिन असफल रहे।

श्रावस्ती। उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में शार्ट सर्किट से एक इलेक्ट्रिक की दुकान में आग लग गई। जिससे दुकान के अंदर रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

विकराल रूप लेती जा रही आग पर काबू पाने के लिए लोगो ने बहुत कोशिश की, लेकिन असफल रहे। इसके बाद लोगो ने घटना की सूचना दमकल विभाग को दी। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जानकारी के मुताबिक श्रावस्ती के भिनगा कोतवाली क्षेत्र के खरगौरा मोड़ के पास एक इलेक्ट्रिक दुकान में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आसपास के लोगों ने धुंआ उठता देखा तो तुरंत दुकान के मालिक को घटना की सूचना दी।

इसके बाद लोग तुरंत आग बुझाने में जुट गए। लेकिन देखते ही देखते आग विकराल रूप लेने लगी और बेकाबू होने लगी। कुछ देर में ही आग दूसरी दुकानों की ओर बढ़ने लगी। स्थानीय लोगो ने तुरंत घटना की सूचना दमकल विभाग को दी।

सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आसपास के लोगो ने बताया कि पहले उन लोगो ने बाल्टी आदि की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी थी।

दुकान मालिक का कहना है कि लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया है। उसने बताया कि अभी हाल ही में माल का नया स्टॉक आया था वो भी जलकर राख हो गया है।


संबंधित खबरें