मथुराः लकड़ी की दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान, मुश्किल से बुझाई आग

टीम भारतदीप |

दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है
दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है

यूपी के मथुरा में लकड़ी की दुकान में आग लग जाने के कारण लाखों रुपये का नुकसान हो गया। आग की जद में कई छोटे खोखे भी आ गए। इसके चलते भी काफी नुकसान हुआ। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। स्थानीय लोगों ने बताया कि आग बिजली के तार आपस में सट जाने के कारण हुई स्पार्किंग से लगी थी।

मथुरा। यूपी के मथुरा में लकड़ी की दुकान में आग लग जाने के कारण लाखों रुपये का नुकसान हो गया। आग की जद में कई छोटे खोखे भी आ गए। इसके चलते भी काफी नुकसान हुआ। 

सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। स्थानीय लोगों ने बताया कि आग बिजली के तार आपस में सट जाने के कारण हुई स्पार्किंग से लगी थी। 

बताया गया है कि मथुरा के थाना जमुनापार क्षेत्र स्थित दाऊजी रोड पर गरीब तबके के लोग जरूरत के सामान बेचकर अपना जीवन यापन कर रहे हैं, यहां मध्य रात्रि बिजली के तारों में अचानक से आग लग गई। आग लगने से सड़क किनारे रखे लकड़ी के खोखे और धकेल जलने लगे। 

आग इतनी भयानक थी के जरा सी देर में सड़क किनारे रखे तीन ढकेल और खोखे जलकर राख हो गए। आग लगने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने आग को बुझाने का प्रयास किया, बाद में दमकल विभाग को सूचना दे दी गई, लेकिन दमकल विभाग को सूचना देने से पहले ही सड़क किनारे रखे खोखे ने बड़ा रूप ले लिया। 

देखते ही देखते वहां पर रखें सभी सामान जलकर राख हो गए। रात्रि में हुई इस आगजनी की घटना से लाखों रुपये का नुकसान हो गया है। हालां​कि बाद में दमकल पहुंची और आग पर काबू पाया गया। 
 


संबंधित खबरें