प्लास्टिक के गोदाम में लगी भीषण आग, कई मकान खाली करवाए गए

टीम भारतदीप |

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

देर रात एक प्लास्टिक के सामान के गोदाम मे ऊपरी तल पर आग लगने से हड़कंप मच गया। आसपास के घरों में भी आग फैलने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने घर खाली करवा लिया।

गोंडा। यूपी के गोंडा में रविवार देर रात एक प्लास्टिक के सामान के गोदाम मे ऊपरी तल पर आग लगने से हड़कंप मच गया। आसपास के घरों में भी आग फैलने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने घर खाली करवा लिया।

काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया ​तो फिर सभी ने राहत की सांस ली। आग मकान के ऊपरी तल पर लगी थी, इसके चलते बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

बताया गया​ है कि चैक से सटे मालवीय नगर की गली में सागर लधानी और विकास लाधानी के घर में ही प्लास्टिक सामान व क्रॉकरी की दो बड़ी दुकानें हैं। गोदाम घर की ऊपरी मंजिल पर है।

रविवार देर रात गोदाम में अचानक आग लग गई। आग ने घर के पूरे एक फ्लोर को अपनी चपेट में ले लिया। आग की वजह से मकान का ऊपरी छज्जा ढह गया।

आसपास के लोग आग बुझाने के लिए अपने-अपने घरों से पानी फेंकने लगे लेकिन आग विकराल रूप ले चुकी थी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने सामूहिक प्रयास से घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गोदाम मालिक ने लाखों के नुकसान की बात कही है।


संबंधित खबरें