मथुरा: नाबालिग के साथ दुष्कर्म, कार्रवाई न होने पर ग्रामीणों ने पुलिस चौकी के बाहर ​किया हंगामा

टीम भारतदीप |

मथुरा में एक बालिका का अपहरण करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।
मथुरा में एक बालिका का अपहरण करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म के मामले तेजी से बढ़ रहे है। उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक बालिका का अपहरण करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी बालिका को उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गया।

मथुरा। उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म के मामले तेजी से बढ़ रहे है। उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक बालिका का अपहरण करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी बालिका को उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गया।

पीड़िता के द्वारा परिवार के लोगों को जानकारी मिलने पर उनके पैरो तले जमीन खिसक गयी। घटना के बाद बड़ी तादाद मे इकट्ठा होकर ग्रामीण पुलिस चौकी पहुंचे और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा करने लगे। ग्रामीणों का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाये। वहीं पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच करने में लग गयी है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म का नया मामला मथुरा का है। मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र में एक बालिका के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और फिर उसे पानी मे नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

आरोप है कि नशीला पदार्थ पीते ही बालिका के नशे में होने के बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का कहना है कि दुष्कर्म करने के बाद आरोपी उसे घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण एक जगह इक्कट्ठा होकर मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र स्थित मंडी चौकी पर पहुंच गये।

ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी जबरन बालिका को उठाकर ले गया है तो फिर पुलिस उसके ऊपर कार्यवाही क्यों नहीं कर रही है और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने चौकी के बाहर जमकर हंगामा भी काटा। परिजनों ने दुष्कर्म का आरोप पड़ोस के ही एक युवक पर लगाया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले को संदिग्ध मानकर अपनी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने परिजनों और ग्रमीणों को भरोसा दिलाया कि जांच में जो बात सामने आयेगी उसके हिसाब से आरोपी के ऊपर उचित कार्यवाही की जायेगी और साथ ही साथ पुलिस ने आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात बोली है। पुलिस से सांत्वना मिलने के बाद नाराज ग्रामीण और परिजन एक-एक करके अपने घर चले गये।


संबंधित खबरें