दिव्यांग महिला का मुंह दबाकर गन्ने के खेत में दो सगे भाइयों ने की हैवानियत ,शिकायत करने पहुंचे पति पर कुल्हाड़ी से हमला

टीम भारतदीप |

दो सगे भाइयों ने दिव्यांग महिला के साथ किया दुष्कर्म
दो सगे भाइयों ने दिव्यांग महिला के साथ किया दुष्कर्म

धार्मिक स्थल में प्रसाद चढ़ाकर लौट रही एक दिव्यांग महिला को दो भाई जबरन गन्ने के खेत में खींच ले गए। इस बीच चिखती-चिल्लाती महिला का मुंह दबाकर वहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीलीभीत। महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों पर अंकुश लगाने को लेकर जहां एक ओर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी सख्त नजर आते हैं तो वहीं प्रदेश में लगातार महिलाओं पर बढ़तें अत्याचार को लेकर आधी आबादी में खौफ है।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से मिली एक खबर ने फिर एक बार इंसानियत को शर्मसार किया है। खबर के मुताबिक, धार्मिक स्थल में प्रसाद चढ़ाकर लौट रही एक दिव्यांग महिला को दो भाई जबरन गन्ने के खेत में खींच ले गए। इस बीच चिखती-चिल्लाती महिला का मुंह दबाकर वहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया।

मामले की शिकायत करने गए उसके पति पर आरोपी ने अपने पिता के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला भी किया। मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दोनों भाइयों के साथ-साथ उनके पिता के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक नगर के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला दिव्यांग है। बताया जाता है कि दो महीने पहले महिला एक धार्मिक स्थल पर प्रसाद चढ़ाने गई थी। तभी वहां से वापस आते समय मोहल्ले के ही दो भाइयों ने रास्ते में रोककर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

महिला के विरोध करने पर दोनों भाई जबरन उसे पास के गन्ने के खेत में खींच ले गए। महिला का कहना है कि जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो एक आरोपी ने अपने एक हाथ से उसका मुंह बंद कर दिया। आरोप है कि दोनों ने गन्ने के खेत में महिला से बारी-बारी दुष्कर्म किया और महिला द्वारा शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

महिला ने बताया कि भय के चलते उसने काफी दिनों तक ये बात अपने पति को नहीं बताई लेकिन बाद में उसने अपने पति को इस घटना के बारे में बताया तो उसके होश उड़ गए। महिला का कहना है जब उसका पति दोनों भाइयों के घर शिकायत करने गया तो युवक और उसके पिता ने महिला के पति को कुल्हाड़ी द्वारा जान से मारने की नियत से दौड़ा लिया।

महिला के पति ने बताया कि किसी तरह उसने घर में छुपकर बमुश्किल अपनी जान बचाई। आरोप है कि घर में घुसे पिता-पुत्र ने दिव्यांग महिला के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट भी की। महिला का कहना है कि शोर-शराबा होने पर कई लोग इकट्ठा हो गये जिसके बाद पिता-पुत्र जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए।

बता दें कि पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर सर्वेश कुमार, राजेश कुमार और लालाराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई जारी है और आरोपियों को इसकी सजा मिलेगी।


संबंधित खबरें