फिरोजाबाद: महिला के घर में घुसकर उसके साथ किया दुष्कर्म, पुलिस जांच में जुटी

टीम भारतदीप |

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

उत्‍तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक युवक ने एक महिला के साथ उसी के धर में घुसकर दुष्‍कर्म किया। युवक ने तमंचे के बल पर घटना को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली है जांच के बाद मामला दर्ज कर सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

फिरोजाबाद। उत्‍तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक युवक ने एक महिला के साथ उसी के धर में घुसकर दुष्‍कर्म किया। युवक ने तमंचे के बल पर घटना को अंजाम दिया।

पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली है जांच के बाद मामला दर्ज कर सख्‍त कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता न शिकायत की तो पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।

जानकारी के मुताबिक, फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र के कृष्णा कालोनी निवासी एक महिला ने पुलिस में एक तहरीर दी है। महिला ने अपनी तहरीर में बताया ह‌ै कि उसके ही मोहल्ले के एक युवक के घर उसका आना-जाना था।

महिला का कहना है कि इसी बीच युवक की नीयत उसके ऊपर खराब हो गई और वह उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। महिला ने बताया कि युवक की इन हरकतों की वजह से उसने युवक के घर जाना बंद कर दिया।

महिला ने इसके अलावा अश्‍लील हरकत करने पर उससे बातचीत करना भी बंद कर दिया था। महिला का आरोप है कि गुरुवार को जब वह अपने घर मे अकेली थी। तभी इस बात का फायदा उठाकर युवक उसके घर के अंदर प्रवेश कर गया और तमंचे के बल पर महिला के साथ दुष्‍कर्म किया।

महिला का कहना है कि इसी दौरान महिला की भाभी मौके पर आ गई तो आरोपी धमकाते हुए वहां से भाग निकला। आरोप है कि खुद को वो आरएसएस कार्यकर्ता बताता है और इसी वजह से धमकी दी है कि शिकायत करने पर बदनाम कर देगा।

पीड़िता ने पुलिस पर भी आरोप लगाए है कि उसने रात्रि में ही शिकायत की परंतु कोई पुलिसवाला मौके पर नहीं पहुंचा। महिला का कहना है कि उसके बाद उसने शुक्रवार को पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर रामेंद्र कुमार का कहना है कि महिला की तहरीर मिली है और मामले की जांच की जा रही है। उनका कहना है कि अगर जांच में महिला का आरोप सही पाया जाता है तो संबंधित व्यक्ति के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।


संबंधित खबरें